Haryana News: चीन में आयोजित हुई पैरा एशियाई चैंपियनशिप में ब्रांज पदक जीतने वाले अर्जुन अवॉर्डी अमित सरोहा का सोनीपत पहुंचने पर ग्रामीणों ने स्वागत किया. ग्रामीणों ने शहर के आईटीआई चौक से लेकर गांव बैयापुर तक ट्रैक्टर यात्रा निकाली. यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने जगह-जगह पर अमित को फूल मालाएं और नोटों की मालाएं पहनकर उनका स्वागत किया. स्वागत समारोह में खरखोदा विधानसभा से विधायक जयवीर बाल्मीकि सहित भाजपा नेता राजीव जैन मौजूद रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रामीणों ने किया स्वागत
अमित ने बताया कि उनके कई मेडल प्रतियोगिता में हैं. वहीं उनके शिष्य भी आज मेडल जीत रहे हैं. ग्रामीणों ने जो स्वागत समारोह किया है उससे बेहद खुशी मिली है. अमित ने बताया कि जन्मभूमि और कर्मभूमि में जहां ग्रामीण व बुजुर्गों ने उनका स्वागत किया. यह भी एक मेडल से कम नहीं है. एशियाई चैंपियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले अमित ने बताया एक खिलाड़ी के लिए बहुत ही उत्साहित पल होता है, जब वह अपने देश का झंडा विदेश की धरती पर पूरी 500 खिलाड़ियों की टीम का नेतृत्व करता है. खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए क्लीन स्वीप किया है. प्रतियोगिता में 11 खिलाड़ी मेडल लेकर आए हैं. यह बहुत बड़ी अचीवमेंट है. अब तक के तीन बार हुए एशियाई गेम में जितने मेडल आए थे वह इस बार उनके बराबर के मेडल खिलाड़ी लेकर आए हैं. पूरी टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए मेडल जीते हैं. मेरे शीशे ने सिल्वर वह मैंने खुद ब्रॉन्ज मेडल जीता है. एक गुरु के लिए इसे कोई बड़ी बात नहीं हो सकती. उसके शिष्य का वर्ल्ड लेवल पर नाम रोशन है.


ये भी पढ़ें: Rohtak News: करौर हत्याकांड में 2 गिरफ्तार, गैंगवार के चलते अब तक गई 20 की जान


स्वागत समारोह में पहुंचे राजीव जैन
खिलाड़ियों के स्वागत समारोह में पहुंचे भाजपा नेता राजीव जैन ने बताया कि यह गौरव की बात है हमारा सीना खुशी से चौड़ा हो जाता है कि अमित ने एक बार नहीं कई बार मेडल जीतकर अपने जिले का वह प्रदेश का नाम रोशन किया है. अमित कि कड़ी मेहनत के चलते ही वह उन लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गए हैं, जिन्हें जीवन में चोट लग जाती है उसके बाद वह अपना वह देश का नाम रौशन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करते है. अमित अपने आप में एक-एक संघर्ष की मिसाल है.


INPUT- sunil kumar