हरियाणा: पंचकूला के पिंजौर क्षेत्र से रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक व्यक्ति ने पिंजौर पुलिस थाने के मैन गेट पर अपने आप पर तेल छिड़कर खुद को आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. जिसके चलते व्यक्ति 30 प्रतिशत से ज्यादा जल गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
असल में शशि भूषण नाम का व्यक्ति पिंजौर के गांव धमाला मे किराये के मकान में रहता है. शशि भूषण और उसकी पत्नी के बीच में किसी बात पर झगड़ा चल रहा था. उनका केस कोर्ट में जो कोर्ट में विचाराधीन है. शशि भूषण अपनी पत्नी के साथ गाली गलौच कर रहा था. जिस वजह से पत्नी ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई, जिसके चलते दोनों को मंगलवार को थाने में बुलाया गया. पुलिस थाने में भी दोनों के बीच बहस हो गई, जिसके बाद शशि बाहर चला गया औरव थाने के मैन गेट के पास अपने ऊपर तेल छिड़ककर आग लगा ली और आत्महत्या करने की कोशिश की.


ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पटाखे फोड़ने से बच्चों को किया मना, नहीं माने तो पड़ोसी ने मार दी गोली


शशि भूषण को आग लगी देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया और शशि आग लगने पर जोर जोर से तड़प रहा था. व्यक्ति को तड़पता देख पुलिसकर्मी आएं और शशि को बचाया. जिसके बाद शशि भूषण को पंचकूला जरनल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसकी हालत को गंभीर बताते हुए चंडीगढ़ रेफर कर दिया है