Heart Attack in Gym: कोरोना महामारी के बाद से हार्ट अटैक के मामले तेजी से बढ़े हैं. जिम में एक्सरसाइज करते हुए, शादी में नाचते हुए, खेलने के दौरान हार्ट अटैक से लोगों की मौत के मामले सामने आ चुके हैं. अब हरियाणा के करनाल से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां पानीपत के DSP जोगिंद्र देशवाल की जिम में एक्सरसाइज करने के दौरान मौत हो गई. ऐसा माना जा रहा है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, DSP जोगिंद्र देशवाल बीती रात करनाल स्थित अपने घर पर थे. सुबह लगभग 5 बजे वो जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे, तभी अचानक वो गिर गए. बेहोशी की हालत में DSP जोगिंद्र को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. DSP जोगिंद्र के निधन से हरियाणा पुलिस में शोक की लहर है. 


 ये भी पढ़ें- Delhi Pollution: दिवाली से पहले जहरीली हुई दिल्ली की हवा, AQI पहुंचा 300 पार, अभी और बिगड़ेंगे हालात


DSP जोगिंद्र देशवाल हरियाणा के पानीपत जिले में गांव सिवाह की जेल में तैनात थे, वो जेल में वार्ड चेकिंग के दौरान बंदी निगरानी के डीएसपी रहे हैं. वहीं पिछले कुछ समय से वो बंदियों को कुछ नया सिखाने के लिए जेल में बने तेल कोल्हू, दरी फैक्ट्री समेत अन्य कारखानों की जिम्मेदारी को संभाल रहे थे. 


बेटे की वजह से सुर्खियों में रहे DSP जोगिंद्र
इसी साल जनवरी महीने में DSP जोगिंद्र एक मामले की वजह से सुर्खियों में थे. दरअसल, पानीपत में जीटी रोड पर टोल टैक्स की चेकिंग के दौरान DSP के बेटे ने कागज की जगह पिता का आईकार्ड दिखा दिया था. इस दौरान वहां मौजूद हवलदार ने इसका वीडियो बना लिया. बाद में मामला बढ़ने के बाद हवलदार को नौकरी से भी निकाल दिया गया था. 


सितंबर महीने में गाजियाबाद से भी ऐसा एक मामला सामने आया था, जहां जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते समय एक युवक को हार्ट अटैक आ गया और उसकी मौत हो गई. युवक की उम्र महज 19 साल थी. उसे एक्सरसाइज करने के दौरान अचानक बेचैनी महसूस हुई और फिर उसकी मौत हो गई.