Hisar News: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सीनियर प्रवक्ता व जिला कन्वीनर बजरंग गर्ग ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का किसान, कर्मचारी, व्यापारी और आम जनता दुखी है. प्रदेश की जनता की नाराजगी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने मनोहर लाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने का काम किया. अगर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रदेश की जनता के हित में काम किए होते तो भाजपा मनोहर लाल को नहीं हटाती. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चुनाव के समय भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री बदलने से क्या किसान, कर्मचारी, मजदूर, व्यापारी और आम जनता की नाराजगी दूर हो जाएगी. बजरंग गर्ग ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड भारत देश में सबसे बड़ा घोटाला है. बजरंग गर्ग ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि विदेशों से काला धन लाएंगे और हर व्यक्ति को 15-15 लाख रुपये दिए जाएंगे. जबकि हकीकत यह है कि काला धन वाली कंपनियों से भारतीय जनता पार्टी ने मोटा चंदा लेना था जो कि भाजपा सरकार में सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके अरबों रुपये का चंदा लेने का काम किया है. 


ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री गीता भुक्कल ने बताया कि मनोहर लाल को CM पद से क्यों हटाया?


बजरंग गर्ग ने कहा कि आयुष्मान योजना के तहत गरीबों को प्राइवेट अस्पतालों में 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिलती थी. प्राइवेट अस्पतालों के 300 करोड़ रुपये से ज्यादा सरकार की तरफ बाकी है. सरकार द्वारा अस्पतालों का भुगतान न करने के कारण प्राइवेट अस्पतालों ने मरीजों का इलाज करना आज से बंद कर दिया है. सरकार को प्राइवेट अस्पतालों के मालिकों से बातचीत करके तुरंत समस्या का समाधान करना चाहिए. जबकि गरीब व्यक्ति इस महंगाई में अपना इलाज अच्छे ढंग से नहीं कर सकता.


आयुष्मान योजना के तहत गरीबों का इलाज न होने से मरीजों भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. बजरंग गर्ग ने कहा कि जबकि सरकारी अस्पतालों में कोई मूलभूत सुविधा तक नहीं है. सरकारी अस्पताल में डॉक्टर व स्टाफ तक की भारी कमी है. बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा में सरकारी स्कूलों की हालत खस्ता है, ना अच्छी शिक्षा मिल रही है और स्कूलों में बच्चों के बैठने के लिए बेंच तक नहीं है.