Haryana Roadways Strike News: प्रदेशभर के साथ आज रेवाड़ी में भी सांझा मोर्चा के आह्वान पर रोडवेज कर्मचारियों ने धरना देकर चक्का जाम किया. जहां सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई. रोडवेज कर्मचारियों के धरने को देखकर पुलिस बल के साथ एंबुलेंस और दमकल की गाड़ी भी तैनात की गई. रोडवेज के चक्का जाम होने के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा तो वहीं प्राइवेट बसों ने बस स्टैंड के अंदर से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि अंबाला डिपो के हरियाणा रोडवेज के कर्मचारी को दीपावली की रात बदमाशों ने बुरी तरह पीटा था. जिसके चलते रोडवेज कर्मचारी की मौत हो गई थी. इसी के चलते सांझा मोर्चा की एक बैठक हुई और प्रदेशभर में चक्का जाम का फैसला लिया गया. जिसके चलते आज रेवाड़ी में भी रोडवेज का पूर्ण रूप से चक्का जाम रहा है. रोडवेज कर्मचारियों का कहना है कि जब तक साथी कर्मचारी के परिवार को न्याय नहीं मिलेगा वह तब तक चक्का जाम रखेंगे.


ये भी पढ़ें: Snapchat पर हुई बात, लड़के से मिलने गई लड़की हुई किडनैप, 3 राज्यों की पुलिस ने बचाया


रोडवेज के चक्का जाम के चलते यात्रियों को भी कठिनाई का सामना करना पड़ा. हालांकि प्राइवेट बसों द्वारा बस स्टैंड के अंदर से यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का काम किया गया. रोडवेज कर्मचारियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल के साथ एंबुलेंस और दमकल विभाग की गाड़ी भी तैनात की गई.


इसी के साथ ही सोनीपत में भी रात के 12 बजे के बाद कोई भी रोडवेज की बस नहीं निकली. जहां बस स्टैंड से एक भी को नहीं निकाला गया. कर्मचारियों की मांग है कि मृतक कर्मचारी के परिवार में से किसी एक व्यकित को सरकारी नौकरी दी जाए, 50 लाख का मुआवजा परिजनों को दिया जाए.


Input: Sunil Kumar, Pawan Kumar