Sonipat Crime News: सोनीपत में बहालगढ़ थाना के अंतर्गत सेना की नई गाड़ी में निजी कंपनी के ड्राइवर का शव मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया है और वहीं स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नागरिक अस्पताल पहुंचाया. मृतक की पहचान सोहन मध्य प्रदेश निवासी के रूप में हुई है. पुलिस मामले में जांच कर रही है और कहना है कि शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत में NH-44 पर अर्धनारीश्वर मंदिर सर्विस रोड पर सेना की एक गाड़ी में मध्य प्रदेश के रहने वाले सोहन का शव मिलने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई. मौके पर बहालगढ़ थाना पुलिस ने पहुंचकर कार्रवाई शुरू की. जानकारी के मुताबिक जबलपुर से 20 नई गाड़ियों को लेकर अलग-अलग ड्राइवर चले थे. सभी ड्राइवर एक निजी कंपनी के तहत काम करते हैं और कंपनी ने सोहन को भी बतौर ड्राइवर के रूप में सेना की नई गाड़ी को जबलपुर से पंजाब के उद्यमपुर में पहुंचाने का कार्य सौंपा था. 


ये भी पढ़ें: Ayodhya:22 जनवरी को Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा समारोह के साक्षी बनेंगे 7-8 करोड़ लोग


रास्ते में सोहन ने NH-44 पर सोनीपत में बहालगढ़ थाना के अंतर्गत अर्धनारीश्वर मंदिर के सामने अपनी गाड़ी को रोक लिया था. पुलिस की प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि सोहन की मौत हार्ट अटैक से हुई है. मोके पर एफएसएल टीम ने भी मुआवना किया है. वहीं परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंपा जाएगा.


इस मामले में जांच अधिकारी राजू ने बताया कि सूचना मिली थी कि सेना की गाड़ी में एक ड्राइवर की मौत हुई है. जिसके बाद एफएसएल टीम को भी बुलाया गया था. प्राथमिक जांच से हार्ट अटैक से मौत का कारण माना जा रहा है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद क्लियर हो पाएगा कि आखिर मौत किस वजह से हुई है. पुलिस इस मामले में आगे जांच कर रही है.


Input: Sunil Kumar