विजय राणा/ चड़ीगढ़: हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह (Sandeep Singh) पर महिला खिलाड़ी के छेड़छाड़ के आरोप में मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. लेडी कोच द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कांग्रेस भी इस मामले में उतर आई है. शनिवार को हरियाणा महिला कांग्रेस (Haryana Pradesh Mahila Congress) की अध्यक्ष सुधा भारद्वाज (Sudha Bhardwaj) ने प्रेस वार्ता में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जहां एक और यह साल भाजपा राज में भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी को लेकर याद किया जाएगा. वहीं हरियाणा के खेल मंत्री की करतूत के लिए भी याद किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भाजपा नेताओं से बेटियों को बचाना पड़ेगा'
सुधा भारद्वाज ने कहा कि भाजपा ने ही बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ (Beti Bachao Beti Padhao) का नारा दिया था, लेकिन हमें भाजपा के नेताओं से ही बेटियों को बचाना पड़ेगा. इन्होंने कहा कि हाल ही में हिसार में भी एक छोटी सी बच्ची के साथ दरिंदगी की एक घटना सामने आई थी.


ये भी पढ़ें: लेडी कोच ने खेल मंत्री के खिलाफ कराई शिकायत दर्ज, Sandeep Singh की बढ़ सकती है मुसीबत


संदीप सिंह को पद से हटाएं CM
उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से अपील करते हुए कहा कि वह खेल मंत्री को तुरंत उनके पद से हटाए और किसी रिटायर्ड जज से इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाएं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 10 दिनों में इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तो महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. सुधा भारद्वाज ने कहा कि वे हरियाणा महिला आयोग (Haryana State Commission For Women) की कार्य शैली से भी संतुष्ट नहीं है. इसके लिए वे आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया (Renu Bhatia) से भी मुलाकात करेंगी.


Instagram के जरिये की थी बात
बता दें कि पीड़िता महिला कोच का आरोप है कि संदीप सिंह ने उनसे इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिये कॉन्टैक्ट किया. इस बातचीत के बाद संदीप सिंह ने लेडी कोच को अपने सरकारी आवास पर कुछ डाक्यूमेंट्स के नाम पर आने के लिए कहा और फिर वहां कोच के साथ छेड़छाड़ की गई. पीड़िता के मुताबिक संदीप इंय्टाग्राम पर वैनिश मोड के जरिये उनसे बात कर रहे थे, जिस वजह से सारी चैट्स डिलीट हो चुकी हैं