Horoscope 29 June 2022 : बुधवार यानी आज मिथुन राशि वालों को किसी चीज में स्थाई निवेश फायदा पहुंचाएगा. कन्या राशि के जातक आज किसी को उधार बचें. आइए जानते हैं कि आज का दिन शेष राशियों के लिए कैसा रहने वाला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष : आज उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए आपको कुछ अलग हटकर करने की जरूरत है. युवाओं के जुड़े कामों में सहभागिता करने के लिए अच्छा समय है. करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. निवेश का फायदा मिलने की पूरी संभावना है. ठाकुर जी का दर्शन अवश्य करें.


वृष : किसी की फिजूल की मांगें आपको परेशान कर सकती हैं. कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी. शादीशुदा जिंदगी में खुशहाली रहेगी. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. साझीदारी के व्यवसाय में नुकसान हो सकता है. आज धैर्य रखने की सलाह दी जाती है. आज गाय को पालक खिलाएं.


मिथुन : आज स्थाई निवेश फायदेमंद रहेगा. मेहमानों से खराब बर्ताव न करें. आपका ऐसा व्यवहार न केवल आपके परिवार को दुखी कर सकता है, बल्कि संबंधों में दूरी भी पैदा कर सकता है. मित्रों के साथ समय व्यतीत करें. नकारात्मक विचार आपको नुकसान पहुंचाएंगे. सफेद चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा.


कर्क : आज किसी के साथ आपका नया कॉन्ट्रैक्ट अपना अंतिम रूप लेगा और धन की आवक रहेगी. अपना कुछ समय दूसरों का भला करने के लिए देंगे. भविष्य की योजनाओं पर फिर से विचार कर सकते हैं. कुछ ऐसे विचार आ सकते हैं जो वाकई सृजनात्मक हों. आपको आज जरूरतमंदों की आर्थिक मदद करने की सलाह दी जाती है. 


सिंह : आज आपको अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखना होगा. आज आप भावनात्मक तनाव से गुजर सकते हैं. आर्थिक तंगी से बचने के लिए अपने तयशुदा बजट के दायरे से बाहर न जाएं. घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ में मिलकर काम करें. आज पक्षियों को हरी मूंग खिलाएं.


कन्या : आज किसी भी सूरत में  कुछ उधार न दें. ऐसे कई लोग होंगे, जो आपका उत्साह बढ़ाएंगे. आज किसी सामाजिक समारोह में भाग ले सकते हैं. ऐसे लोगों से जुड़ने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को आघात पहुंचा सकते हैं. आज घर में तुलसी लगाना शुभ होगा.


WATCH LIVE TV 



तुला : आज के दिन कारोबारियों को प्रतिस्पर्धियों से कुछ टेंशन हो सकती है. स्वास्थ्य से जुड़े खर्च बढ़ेंगे. आपको परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा. घर में किसी के आने की संभावना है. आज तुला राशि वालों के लिए हरा कपड़ा पहनना शुभ परिणाम देगा. 


वृश्चिक : आज मन में जल्दी पैसे कमाने की तीव्र इच्छा पैसा होगी. दूसरों के साथ खुशी बांटने से सेहत और खिलेगी. दूसरों की कमियां ढूंढने के गैरजरूरी काम से आज बचें. आज किसी वरिष्ठ का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. शिवलिंग पर बेल पत्र जरूर चढ़ाएं. 


धनु : आज इस राशि के लोगों को अपनी रचनात्मक प्रतिभा से काफी फायदा मिलेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ सुकून भरे और शांत दिन का लुत्फ लें. अगर लोग परेशानियों के साथ आपके पास आएं तो उन्हें नजरअंदाज करें. यात्रा के योग भी बन रहे हैं. आज अपने घर में कपूर जरूर जलाएं.


मकर : आज काम में कम मन के चलते थोड़ा निराश हो सकते हैं. कामकाज के सिलसिले में की गई यात्रा से आज फायदा मिलेगा. बड़ों का व्यवहार आपके प्रति सकारात्मक रहेगा. आज आपके मन में धार्मिक विचार जन्म लेंगे. आज मकर राशि वाले लोग किसी को हरी सब्जी दान करें. 


कुंभ : आप खुद को नए रोमांचक हालात में पाएंगे जो आपको फायदा पहुंचाएंगे. शाम को बाहर घूमने जा सकते हैं. आज जीवन का कोई बहुत जरूरी फैसला ले सकते हैं. यह आपको भविष्य में काफी लाभ पहुंचाएगा. आज किसी को पालक दान करें, यह जातक के लिए कभी शुभ परिणाम देने वाला होगा. 


मीन : आज अपनी खुशी में दोस्तों को शामिल कर सकते हैं. अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएं, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. कारोबार में सामान्य लाभ के अवसर हैं. संतान पक्ष से निराशाजनक समाचार मिल सकता हैं. आज गाय को चारा खिलाएं.