Jhajjar News: झज्जर के गांव सुलोधा में 3 दिन पहले हरियाणा पुलिस के एक जवान के घर खुछ लोग घुस गए और हमला कर दिए, जिसके कारण जवान की हत्या हो गई. अब यह मामला तूल पकड़ लिया है. मंगलवार को हत्या के इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने को लेकर गांव में एक सामाजिक पंचायत हुई. करीब 2 घंटे तक चली इस सामाजिक पंचायत में पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल और आरोप लगाया गया. पुलिस हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर लापरवाही बरत रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर में घुसकर की मारपिट
हत्या से जुड़े इस मामले का एक CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें हमलावर लाठी डंडों से लैस होकर मृतक के घर में घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी मामले में मंगलवार को हुई सामाजिक पंचायत में निर्णय लिया गया कि जब तक हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह अपना विरोध जारी रखेंगे. इसके साथ ही चुनाव का भी बहिष्कार करेंगे. बता दें कि 9 तारीख को कोल्ड ड्रिंक उधार न दिए जाने को लेकर एक पक्ष के डेढ़ दर्जन लोग हरियाणा पुलिस के कर्मचारी राजपाल के घर में लाठी डंडे लेकर घुस गए. यहां उन्होंने जमकर मारपीट की. 


ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद से नैनीताल जा रहे थे सात दोस्त, एक्सीडेंट में हुई 6 की मौत


4 लोग हुए थे गंभीर रुप से घायल 
आरोपियों के इस हमले में हरियाणा पुलिस के जवान राजपाल और उसके परिवार के 4 अन्य सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन का इलाज रोहतक PGI में कराया गया है. गंभीर चोटों के चलते रोहतक PGI में हरियाणा पुलिस के जवान राजपाल ने दम तोड़ दिया था. बाद में ग्रामीणों ने मृतक राजपाल के शव के साथ झज्जर लघु सचिवालय पहुंचकर प्रदर्शन भी किया. हालांकि, उस समय पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी किए जाने की बात कही थी, लेकिन कई दिन बीत जोने के बाद जब हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो ग्रामीणों ने एक सामाजिक पंचायत बुलाकर चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला लिया. ग्रामीणों ने एक स्वर में कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक उनका बहिष्कार जारी रहेगा. हमले के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं. 


Input- सुमित कुमार