Jhajjar News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रिय सचिव ओमप्रकाश धनखड़ ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस में अब कोई सामर्थ्य हीं नहीं बचा है. यहीं वजह है इस पार्टी के नेता उलूल-जलूल बयानबाजी करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: CM Kejriwal PC: सीएम केजरीवाल ने की PC, बोले- वैध तरीके से समन आएगा तो जरूर जाऊंगा


 


दीपेंद्र हुड्डा के सवालों पर बोले धनखड़
धनखड़ बादली हलके के गांव सुरहेती में विकसित भारत यात्रा के दौरान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक लाख युवाओं को मैरिट के आधार पर नौकरियां दी गई हैं. उन्होंने दीपेन्द्र हुड्‌डा के सरकार पर लगाए गए उन आरोपों का भी जवाब दिया, जिसमें दीपेंद्र ने सीएम से पूछा था कि किस पर्ची के आधार पद दूसरे प्रदेशों के युवाओं की हरियाणा में नौकरियां लग रही हैं. उन्होंने कहा कि लिखित परीक्षा कोई भी पास कर सकता है, लेकिन हरियाणा में बहुतायत संख्या में ज्यादा प्रतिशत नौकरी पाने वालों की संख्या हरियाणा से ही हैं.


ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal News: दिल्ली सरकार की क्या फिर बढ़ेगी मुश्किल? LG ने एक और मामले में दिए CBI जांच के आदेश


 


लोगों को ढूंढ-ढूंढकर लाभ पहुंचा रही मोदी सरकार
उन्होंने एक बार फिर से हरियाणा में बगैर पर्ची-खर्ची की सरकार होने का दावा किया. भ्रष्टाचारी अधिकारियों को बडे़ पदों पर नवाजे जाने के सवाल का भी धनखड़ ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बड़े अधिकारियों पर कार्रवाई भी इसी सरकार में हुई है. इस मौके पर उन्होंने भारत विकसित यात्रा को समय की जरूरत बताया और कहा कि मोदी की गारंटी वाली गाड़ी हर गांव में जा रही है और लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान कर रही है. उन्होंने कहा कि यह हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संकल्प शक्ति ही है कि लोगों को ढूंढ-ढूंढकर लाभ पहुंचा रही है.


Input: Sumit Kumar