Jind News: साल के अंतिम महीने दिसंबर सर्दी की ठिठुरन चाहे बढ़ गयी हो, लेकिन जींद जिले में राजनीति पारा पूरा गर्मा रहा है. सभी दलों के नेताओं ने 5 राज्यों के चुनाव के बाद हरियाणा में सभी पार्टियों के नेताओं ने हलचल तेज कर दी है. जेजेपी पार्टी से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, आप पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, कांग्रेस से राज्य सभा सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा ने जींद जिले के दौरा कर लोगों को रिझाने का काम किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संसदीय चुनाव में मात्र पांच महीने और विधानसभा चुनाव में दस महीने बाकी है, जिसको लेकर राजनेताओं ने अपनी अपनी सक्रियता काफी बढ़ा दी है. सभी नेता मतदाता को रिझाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. सभी पार्टी के नेता अपनी पार्टी की सरकार बनाने का दावा कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Sonipat: शादी समारोह से सोनीपत शहर लौट रहे युवकों की अनियंत्रित होकर नहर में गिरी कार


 


आप पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांड़ा ने पत्रकारों से बातचीत में दावा करते हुए कहा कि आप पार्टी की तीसरी सरकार हरियाणा में बनने जा रही है. हरियाणा में पंजाब से भी ज्यादा बहूमत लेकर सरकार बनाएगी. अनुराग ढांडा ने कहा कि हरियाणा की 90 की 90 विधानसभा सीटों पर व 10 लोकसभा सीटों पर हम मजबूती से तैयारी कर रहे हैं. एक-एक गांव जा कर संगठन मजबूत कर रहे हैं. उन्होंने साफ तौर पर एलान किया कि गठबंधन में लोकसभा के लिए कमेटी फैसला करेगी, लेकिन हरियाणा में हमारी पार्टी अपने दमपर अकेले चुनाव लड़ेगी व बहुमत लेकर सरकार बनाएंगे. ढांडा ने सत्ता पक्ष व विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि लोग इन पार्टियों से तंग आ चूके हैं. आम आदमी की सरकार बनेगी आम आदमी ही चुनाव लड़ेगा.


उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि 3 राज्यों में भाजपा की जीत से ज्यादा कांग्रेस पार्टी के खराब संगठन, खराब नेतृत्व की हार थी, खाली मैदान मिलने के बाद भी कांग्रेस बीजेपी को नही हरा सकी जिससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस के बस की बात नहीं बीजेपी को हराना. अब मजबूत पार्टी के रूप में आम आदमी पार्टी यह बीड़ा उठाने को तैयार है.


बीजेपी देश मे लोकतंत्र खत्म कर तानाशाही लाना चाहती है. इसलिए लोकतंत्र व संविधान को बचाने वाली ताकते एक जुट होकर चुनाव लड़ें तो इसमें कोई हर्ज नहीं है. लोकसभा गठबंधन के लिए हाइकमान फैसला करेगा, लेकिन विधानसभा चुनाव अपने दम पर अकेले लड़ेगी.


Input: Gulshan