करनालः करनाल के कर्ण ताल पार्क में लगभग 20 वर्षीय युवक के सर पर वार करके तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या करना का मामला सामने आया है. कर्ण ताल पार्क में युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा देखा. वहां पर सैर करने आए लोगों में सनसनी फैल गई, आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी समेत fsl की टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाने का कार्य शुरू किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में रखवा दिया है. मौके पर पहुंचे पुलिस जांच कर्मचारी मुकेश कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कर्ण ताल पार्क में एक युवक का शव लहूलुहान हालत में पड़ा है. मौके पर आकर देखा तो युवक के सर पर तेजधार हथियार से वार करके उसकी हत्या की गई है, जिसकी उम्र लगभग 18 से 20 साल लग रही है.


ये भी पढ़ेंः Corona Virus: किलर कोरोना वायरस ने एक बार फिर बढ़ाई चिंता, इन राज्यों के लोगों को सावधान रहने की जरुरत


फिलहाल, पुलिस द्वारा आसपास में लगे CCTV कैमरों को खगलाने का काम किया जा रहा है, ताकि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों का पता चल सके, मृतक युवक की दो उंगलियां भी बेरहमी से काटी गई है, वहीं मृतक युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है.


(इनपुटः कुलवंत सिंह)