नई दिल्ली: Honey Singh Tina Thadani: पंजाबी, बॉलीवुड सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. हनी सिंह (Honey Singh) पहले तो अपनी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) के साथ तलाक को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे, लेकिन इस बार न ही तलाक, न ही उनकी पत्नी और न ही अपने किसी नए गाने को लेकर बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के लेकर चर्चाओं का कारण बन गए हैं. हनी सिंह और सुपर मॉडल टीना थडानी (Tina Thadani) एक इवेंट में साथ में स्पॉट किया गय. जहां हनी सिंह टीना थडानी का हाथ थामकर चलते हुए नजर आए थे. एक बार फिर से  रैपर और मॉडल टीना के रिश्ते की अफवाह उड़ने लगी है, जिस पर हनी सिंह ने कबूल कर लिया है कि टीना थडानी उनकी गर्लफ्रेंड है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तलाक के कुछ महीनों बाद ही रिश्ते पर लगाई मुहर 
इस साल अगस्त 2022 को हनी सिंह का पत्नी शालिनी तलवार के साथ तलाक हुआ था. हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए सिंगर से डायवोर्स फाइल किया था. पत्नी से अलग होने के कुछ महीनों बाद ही रैपर हनी सिंह अपना और टीना थडानी का रिश्ता दुनिया के सामने ले आए हैं. जहां एक इवेंट में उन्होंने कहा कि यहां बैठी मेरी गर्लफ्रेंड टीना जिसने मुझे यह नाम दिया. 



गाने की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां 
बता दें हनी सिंह, मिलिंद गाबा (Millind Gaba) और टीना थडानी का अक्टूबर महीने में 'पैरिस का ट्रिप' नाम से वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. ऐसा माना जा रहा है कि गाने की शूटिंग के दौरान सिंगर हनी सिंह और मॉडल के बीच नजदीकियां बढ़ी और अब दोनों को एक दूसरे से प्यार है, जिसको सिंगर हनी सिंह ने ऑफिशियल कर दिया है.