Anmol Bishnoi: जानें कौन है गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल, जिसपर NIA ने घोषित किया 10 लाख का इनाम

Anmol Bishnoi News: राष्ट्रीय जांच एजेंसा ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर अपना शिकंजा सका है. NIA ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर इनाम घोषित किया है. आइए जानते हैं कि आखिर कौन है अनमोल बिश्नोई.

रेनू अकर्णिया Fri, 25 Oct 2024-10:56 am,
1/5

Lawrence Bishnoi Brother

Lawrence Bishnoi Brother: राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई पर 10 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है. 2022 में दर्ज दो NIA मामलों में उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है. 

 

2/5

Anmol Bishnoi Wanted

Anmol Bishnoi Wanted: बाबा सिद्दीकी की हत्या को लॉरेंस बिश्नोई से जोड़ने वाली सबसे मजबूत लीड में, पुलिस ने खुलासा किया कि एनसीपी राजनेता की हत्या करने वाले तीन संदिग्ध शूटरों ने हत्या से पहले एक मैसेजिंग ऐप के माध्यम से जेल में बंद गैंगस्टर के कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई उर्फ भानु प्रताप के साथ संपर्क किया था.

3/5

Anmol Bishnoi in Baba Siddique Murder Case

Anmol Bishnoi in Baba Siddique Murder Case: संदेह है कि अनमोल बिश्नोई ने ऐप के जरिए बाबा सिद्दीकी और उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी की तस्वीरें भेजी थीं. 

4/5

Anmol Bishnoi in Salman Khan case

Anmol Bishnoi in Salman Khan case: इस साल अप्रैल में, अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने मामले में वांछित संदिग्ध अनमोल बिश्नोई के लिए लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था. 

 

5/5

Anmol Bishnoi Cases

Anmol Bishnoi Cases: अनमोल ने इसे सलमान खान की पहली और आखिरी चेतावनी बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वह 18 पूर्व आपराधिक मामलों से भी जुड़ा हुआ है. बता दें कि अनमोल जोधपुर जेल में सजा का चुका है और 7 अक्टूबर 2021 को उसे जमानत पर रिहा किया गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link