LIVE Breaking News: हरियाणा में कांग्रेस की 9 सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 4 अप्रैल को लिस्ट होगी जारी

दिव्या अग्निहोत्री Tue, 02 Apr 2024-10:51 pm,

Haryana Congress Candidates List: कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद दिपक बाबरिया का बयान आया सामने. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की 9 लोकसभा सीटों पर नामों फाइनल हो चुके हैं और 4 अप्रैल CEC की बैछ के बाद लिस्ट जारी की जाएगी.

Delhi-NCR LIVE Update: दिल्ली आबकारी नीति मामले में आप नेता संजय सिंह 4 अक्टबूर से जेल में थे. मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में   सुनवाई के दौरान ED ने संजय सिंह की जमानत का विरोध नहीं किया. इसके बाद कोर्ट ने सांसद की जमानत को मंजूरी दे दी. कोर्ट ने उन्हें कहा कि राजनीतिक गतिविधियों में भाग लेने की अनुमति दे दी.

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana Rain Alert: 3 अप्रैल की रात से हवाओं के साथ बूंदाबांदी की संभावना
    हरियाणा में पश्चिमीविक्षोभ के आंशिक प्रभाव से मौसम आमतौर पर 5 अप्रैल तक मौसम परिवर्तनशील रहने और बीच-बीच में आंशिक बादल भी संभावित है. इस दौरान 3 अप्रैल की रात को हवाएं के साथ पश्चिमी हरियाणा के कुछ एक स्थानों पर छिटपुट बूंदाबांदी की संभावना है. इसी के साथ 4 और 5 अप्रैल को आंशिक बादल जिससे दिन के तापमान में हल्की गिरावट रहने, लेकिन रात्रि तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की संभावना है. इस दौरान बीच बीच में हवाएं चलने की भी संभावना है. वहीं तापमान इसके बावजूद थोड़ा बढ़कर 35 डिग्री तक पहुंच जाएगा। न्यूनतम तापमान भी 20 डिग्री तक रहेगा.

     

  • Meerut Fire: मेरठ के मवाना में एक रबर गोदाम में गी भीषण आग, काबू पाने का काम जारी 

  • Delhi News: देर हो सकती है, लेकिन सच की कभी हार नहीं होती, संजय सिंह की जमानत पर बोलीं मेयर
    सुप्रीम कोर्ट द्वारा आप सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय का कहना है कि आज हमारी पार्टी के नेता संजय सिंह को जमानत मिल गई है और आज खुशी का माहौल है. ये साबित हो गया है कि देर हो सकती है, लेकिन सच की कभी हार नहीं होती. 

     

  • Congress Campaign: कल कांग्रेस लॉन्च करेगी घर-घर गारंटी अभियान, मल्लिकार्जुन खड़गे करेंगे इसकी शुरुआत
    3 अप्रैल से कांग्रेस घर-घर गारंटी अभियान लॉन्च करेगी. दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अभियान की शुरुआत करेंगे. इस अभियान के तहत कांग्रेस घर-घर जाकर लोगों तक अपना गारंटी कार्ड पंहुचाएगी. उत्तर पूर्वी दिल्ली से मल्लिकार्जुन खड़गे और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली अभियान को लॉन्च करेंगे.

     

  • ED ने कैश के बदले पूछताछ विवाद में TMC नेता महुआ मोइत्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है

  • Delhi News: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कोर्ट में किया जवाब दाखिल 
    ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका का विरोध करते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष जवाब दाखिल किया. 

  • AAP Candidates List: पंजाब की 2 सीटों पर आप ने की अपने उम्मीदवारों की घोषणा

  • Delhi News: संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बयान
    सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर शिवसेना(UBT) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, मैं इसका स्वागत करती हूं. इससे पता चलता है कि भाजपा विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में संजय सिंह चुनाव प्रचार के दौरान AAP का पक्ष जनता के सामने रखेंगे.

  • Haryana News: इजराइल में रोजगार के लिए हरियाणा के युवाओं का पहला जत्था हुआ रवाना, युवाओं ने सरकार का किया धन्यवाद

  • Sanjay Singh Bail: हमें कोर्ट पर भरोसा है. उम्मीद है कि हमारे तीन भाइयों को भी राहत मिलेगी- संजय सिंह की पत्नी

  • Sadar Bazar Fire: दिल्ली के सदर बाजार के एक घर में लगी आग, दो लड़कियों की मौत

     

  • Haryana Congress Candidates List: हरियाणा में कांग्रेस की 9 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 4 अप्रैल को लिस्ट होगी जारी 
    कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद दिपक बाबरिया का बयान आया सामने. उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की 9 लोकसभा सीटों पर नामों फाइनल हो चुके हैं और 4 अप्रैल CEC की बैछ के बाद लिस्ट जारी की जाएगी. 

  • Bhiwani House Collapse: भिवानी ब्रह्मा कॉलोनी में गिरा मकान, सास बहू व बच्चा गंभीर रूप से घायल

  • Delhi News: सत्य की जीत होगी और न्याय की जीत होगी- CPI महासचिव
    संजय सिंह को जमानत मिलने पर बोले CPI महासचिव- इससे उम्मीद जगेगी कि अन्य लोगों को भी जमानत मिल जाएगी और वे रिहा हो जाएंगे. सत्य की जीत होगी और न्याय की जीत होगी.

  • Delhi News: AAP का आधार ही झूठ पर बना है, आतिशी के बयान पर बोले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर
    AAP नेता आतिशी के बयान पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, AAP का आधार ही झूठ पर बना है. जिस रामलीला मैदान में इन्होंने कभी भ्रष्टाचार विरोधी रैली की थी, वहां सभी भ्रष्टाचारियों को इकट्ठा करके रैली की है. ये वही केजरीवाल हैं जो कहते थे कि जो भी इस कुर्सी पर बैठता है वो भ्रष्ट हो जाता है. उन्होंने इसे सच करके दिखा, वे भ्रष्ट हो गए. 

  • Sanjay Singh: राजनीतिक गतिविधियों में भाग ले सकेंगे संजय सिंह 
    कोर्ट ने साफ किया कि संजय सिंह की मिली रियायत किसी दूसरे मामले में उदाहरण नहीं बनेगी. राजनीतिक गतिविधियों में भाग ले संजय सिंह सकेंगे.
  • Delhi News: सीएम केजरीवाल को लेकर पूर्व SC जज ने कहा, आप एक मुख्यमंत्री के उच्च पद पर हैं और यह एक सार्वजनिक कार्यालय है. अगर हिरासत में हैं, हिरासत में लिए गए व्यक्ति के लिए पद पर बने रहना अच्छा नहीं है.

  • Rajendra Singh Solanki: बसपा प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी ने किया नामांकन
    Bahujan samaj party:
    गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सोलंकी ने मंगलवार को नामांकन किया. सूरजपुर कलेक्ट्रेट स्थित नामांकन कक्ष में उन्होंने समर्थकों की मौजूदगी में नामांकन प्रक्रिया पूरी की. नामांकन के दौरान भारी पुलिस बल मौजूद रहा. दूसरे चरण में 26 अप्रैल को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा.

  • Aam Adami Party: आप विधायकों ने सुनीता केजरीवाल से कहा कि दिल्ली की 2 करोड़ जनता केजरीवाल के साथ खड़ी है. किसी भी कीमत पर इस्तीफा न दें केजरीवाल.

  • Delhi News: सुनीता केजरीवाल से मिलने पहुंचे विधायक
    दिल्ली CM की पत्नी सुनीता केजरीवाल से मिलने दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय, आतिश, सौरभ भारद्वाज,कैलाश गहलोत, राजकुमार आनंद और इमरान हुसैन पहुंचे सीएम आवास.

  • Delhi News: फीडर इलेक्ट्रॉनिक बस डिपो के कर्मचारियों को ई-रिक्शा वालों ने डिपो में घुसकर की पिटाई
    उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन अंर्तगत मेट्रो फीडर इलेक्ट्रॉनिक बस डिपो के ज्यादातर स्टाफ ई-रिक्शा चालकों से परेशान ई-रिक्शा चालक आए दिन फीडर बस ड्राइवर, स्टाफ से करते हैं झगड़ा.

     

  • Atishi Press Conference: AAP नेता आतिशी का बड़ा खुलासा
    सत्येद्र जैन जी से लेकर केजरीवाल तक सबको गिरफ्तार करना चाहते हैं. लोकसभा के चुनाव से पहले ये चार और नेताओं को गिरफ्तार करना चाहते हैं. वो मुझे, सौरव, दुर्गेश पाठक, राघव चढ्ढा को गिरफ्तार करना चाहते हैं.

  • Atishi Press Conference: AAP नेता आतिशी का बड़ा खुलासा
    हम बीजेपी को कहना चाहतें हैं कि आपसे हम डरते नहीं है, हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं हम डरने वाले नहीं है. हम देश की बेहतरी के लिए काम करते रहेगें. आप सारे नेताओं, विधायक, कार्यकर्ता को जेल में डाल दीजिए पर हमारे संघर्ष के लिए 10 और कार्यकर्ता सामने एक एक व्यक्ति की जगह पर सामने आयेगें.

  • Atishi Press Conference: AAP नेता आतिशी का बड़ा खुलासा
    मुझे बहुत ही करीबी द्वारा सूचित किया गया है कि मुझे एक महीने के अंदर बीजेपी ज्वाइन करने के लिए कहा है वहीं तो ईडी के द्वारा गिरफ्तार कर लिया जायेगा और पॉलिटिकल करियर खत्म कर दिया जायेगा. 

     

  • Noida Crime: भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा पुलिस ने पकड़ा
    ग्रेटर नोएडा चुनाव से पहले भारी मात्रा में हथियारों का जखीरा जारचा पुलिस ने पकड़ा 13 अवैध हथियार 5 चाकू भारी मात्रा में कारतूस बरामद एक गिरफ्तार चेकिंग के दौरान पकड़ा गया. जखीरा जांच पड़ताल में जुटी पुलिस जारचा थाना क्षेत्र का मामला

     

  • Noida Crime: अभियुक्त के अन्य फरार साथियों की करी जा रही है तलाश
    पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ हत्या आरोपी
    पुलिस ने किया अतुल नाम के अभियुक्त को गिरफ्तार
    अभियुक्त द्वारा बीते 31 मार्च को शराब की दुकान के सेल्समैन की गोली मारकर की थी हत्या

     

  • AAP नेता आतिशी का बड़ा खुलासा, मुझे BJP ज्वाइन करने के लिए कहा गया
    आम आदमी पार्टी की नेता और शिक्षा मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू. आतिशी एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुझे BJP ज्वाइन करने के लिए कहा गया. आप के 4 और नेताओं को गिरफ्तार करने के लिए कहा गया है.

     

  • Delhi Crime: बीकॉम ऑनर्स स्टूडेंट बन बैठा स्नैचर
    बीकॉम ऑनर्स स्टूडेंट बन बैठा स्नैचर और पश्चिमी जिला में एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने लगा. आखिरकार पश्चिमी जिला के तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने दो शातिर स्नेचरो सहित एक रिसीवर को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से स्नैचिंग किए गए.

     

  • Delhi Crime: बीकॉम ऑनर्स स्टूडेंट बन बैठा स्नैचर
    बीकॉम ऑनर्स स्टूडेंट बन बैठा स्नैचर और पश्चिमी जिला में एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने लगा. आखिरकार पश्चिमी जिला के तिलक नगर थाने की पुलिस टीम ने दो शातिर स्नेचरो सहित एक रिसीवर को भी गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से स्नैचिंग किए गए.

     

  • Delhi News: मनीष सिसोदिया और संजय सिंह की जमानत याचिका की सुनवाई आज, रिमांड या राहत पर आएगा फैसला
    आबकारी नीति मामले में आप नेता संजय सिंह की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. इसी के साथ दिल्ली के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमान याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी सुनवाई. इसके अलावा संजय सिंह ने एक दूसरी अर्जी में ED की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते हुए अपनी गिरफ्तारी को भी चुनौती दी है. इस याचिका पर भी सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा.

  • Delhi News: दिल्ली के टैगोर गार्डन में गैस रिसाव के चलते घर में लगी आग
    पश्चिमी जिला के टैगोर गार्डन में गैस रिसाव के चलते 25 गज के एक मकान की तीसरी मंजिल पर आग लग गई. आग में एक 35 साल की महिला ओमवती और 9 साल की बेटी हेमलता आग में झुलस गई. उन्हें तुरंत डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया उसके बाद दोनों को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

     

  • Delhi News: मैंने शराब नीति के लिए केजरीवाल को बोला था नहीं माने- बिधूड़ी
    विधानसभा में हमारे आग्रह के बाद नहीं माने केजरीवाल उसका भुगतना अब भोग रहे हैं
    शराब नीति मे 6% शराब व्यापारियों को और 6% खुद को फायदा पहुंचाया
    दिल्ली सरकार को तीन हजार करोड़ का घाटा हुआ जो टैक्स पेयर का पैसा था
    दिल्ली के युवाओं को शराब नगरी मे धकलने का काम किया

  • Delhi News: तेज रफ्तार गाड़ी घुसी कचोरी वाले की दुकान में
    दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जहां एक कचोरी वाले की दुकान में अचानक तेज रफ्तार से गाड़ी अंदर घुस जाती है. राहत की बातें रही कि इसमें किसी को कोई गंभीर छोटी नहीं आई.

     

  • Delhi News: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने 'संजय वन' और महरौली पुरातात्विक पार्क का किया दौरा

  • Delhi News: आज सुबह 10 बजे AAP नेता आतिशी करेंगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • Noida News: सेल्समैन की हत्या के बाद अवैध शराब बिक्री के आरोप में दुकान का लाइसेंस रद्द नोएडा

    आबकारी विभाग ने आधी रात के बाद अवैध शराब की बिक्री के आरोप में यहां एक शराब की दुकान का लाइसेंस सोमवार को निलंबित कर दिया। इससे एक दिन पहले, इस दुकान के एक सेल्समैन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. अधिकारियों ने यह जानकारी दी, 

  • Haryana News: राजनाथ सिंह 3 अप्रैल को गाजियाबाद में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

    भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 5 अप्रैल को पीलीभीत और रामपुर में चुनावी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 3 अप्रैल को गाजियाबाद में पार्टी के प्रत्याशी अतुल के नामांकन में शामिल होंगे इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

  • Delhi News: संजय सिंह की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई
    आबकारी नीति मामले में आरोपी संजय सिंह की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. पिछले सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा था. इसके अलावा संजय सिंह ने एक दूसरी अर्जी में ED की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताते हुए अपनी गिरफ्तारी को भी चुनौती दी है. इस याचिका पर भी सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा.

     

  • Delhi-NCR Weather Update: इस साल गर्मी का सितम करेगा और ज्यादा परेशान
    मौसम विभाग ने इस साल और ज्यादा गर्मी पड़ने का अनुमान जताया है. अप्रैल से जून के महीने में तापमान भी औसत से ज्यादा दर्ज किया जाएगा. इसके साथ ही इन 3 महीनों में 20 दिन लू चलेगी. अमूमन यह 8 दिनों तक ही चलती है. मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात, कर्नाटक, ओडिशा और आंध्र प्रदेश में गर्मी का सबसे ज्यादा असर देखने को मिलेगा. 

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link