Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली में टेंट के चार गोदमों में लगी भीषण आग, 10 दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद

Deepak Yadav Tue, 06 Aug 2024-2:36 pm,

Delhi Fire News: दिल्ली के जौनपुरा इलाके में मंगलवार को चार टेंट गोदामों में भीषण आग लग गई. गोदामों से सटी पार्किंग में खड़ी चार कारें भी आग की चपेट में आ गईं. सूचना मिलने के बाद 10 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग लगने की घटना के बाद फर्श पर अधजले सामान के ढेर लग गया.

Delhi Fire News: दिल्ली के जौनपुरा इलाके में मंगलवार को चार टेंट गोदामों में भीषण आग लग गई. गोदामों से सटी पार्किंग में खड़ी चार कारें भी आग की चपेट में आ गईं. सूचना मिलने के बाद 10 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग लगने की घटना के बाद फर्श पर अधजले सामान के ढेर लग गया. 


 


 

नवीनतम अद्यतन

  • Bhiwani News: 12वें दिन भी जारी नेशनल हेल्थ मिशन के कर्मचारियों की हड़ताल

    भिवानी में न्याय के दरबार के बाहर एनएचएम ( नेशनल हेल्थ मिशन) कर्मचारियों की हड़ताल 12वें दिन भी रही जारी है. प्रदेश भर में तकरीबन 18 हजार एनएचएम कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है. लेकिन सरकार उनकी मांगों को लगातार अनदेखा कर रही है. इसके तहत भिवानी में करीब 550 एनएचएम कर्मचारी सांझा मोर्चा हरियाणा के बैनर तले न्याय के दरबार भिवानी के लघु सचिवालय के बाहर अनिश्चितकालीन धरनारत है.

  • Delhi: बांसुरी स्वराज ने किया पौधारोपण

    'एक पेड़ मां के नाम' मुहिम

  • Saurabh Bharadwaj: दिल्ली को बीमार रखा जाए और मेरे खिलाफ कोर्ट में झूठे हलफनामें दर्ज किए जाएं.
    दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हाई कोर्ट ने अपनी पहल पर एक कमेटी बनाई, सरीन कमेटी और सरीन कमेटी ने बहुत अच्छे सुझाव भी दिए. इन सिफारिशों को पूरा करने के आदेश हाई कोर्ट ने दि. इन सिफारिशों को पूरा करने के विपरीत स्वास्थ्य विभाग ने हाई कोर्ट में झूठा हलफनामा दाखिल किया है ताकि मैं इसकी सत्यता की जांच न कर पाऊं. इस हलफनामे को मुझसे सत्यापित नहीं करवाया गया, स्वास्थ्य सचिव ने इसे खुद स्वीकृत कर दिया. उपराज्यपाल के अधीन आने वाले सेवा विभाग के स्थायी वकीलों के जरिए उस हलफनामे को दाखिल कर दिया गया. हलफनामे में दो बार मेरा नाम लिखा गया कि ये दो फाइलें मंत्री के पास लंबित हैं जबकि वो दो फाइलें मेरे पास आई ही नहीं. उपराज्यपाल, उनके वकील और स्वास्थ्य सचिव द्वारा षड्यंत्र किया जा रहा है कि दिल्ली को बीमार रखा जाए और मेरे खिलाफ कोर्ट में झूठे हलफनामें दर्ज किए जाएं.

     

  • दिल्ली से मंत्री सौरभ भारद्वाज की PC LIVE

  • Breaking News: 5 साल की सत्ता, 45 मिनट में चली गई

    अब शेख हसीना का ठिकाना कहां?

    बांग्लादेश में तख्तापलट के पीछे कौन?

  • Jind News:स्वतंत्रता दिवस पर सम्मानित होंगी मेधावी बेटियां
     इस बार प्रदेश में स्वतंत्रता दिवस का पावन पर्व माताओं और बेटियों को समर्पित किया जाएगा. खण्ड शिक्षा अधिकारी ने कहा कि इस बार जींद में 15 अगस्त को परीक्षा में अव्वल आने वाली छात्राओं से ध्वजारोहण करवाया जाएगा. साथ ही टॉप करने वाली छात्राओं के नाम से पौधारोपण भी किया जाएगा. हरियाणा सरकार द्वारा स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अनूठी पहल की है, जिससे माताओं और बेटियों का मान-सम्मान बढ़े.

     

  • Noida Crime News: पुलिस ने ठगी करने वाले 5 सदस्यों को किया गिरफ्तार 
    लोगों पर भूत प्रेत का साया बताकर ठगी करने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. भूत प्रेत के प्रकोप से बचाने की बात कहकर पूजा करने के नाम पर आरोपी लोगों के गहने उतरवा लेते थे और गहने लेकर फरार हो जाते थे. इस गिरोह ने ऐसी ही कई वारदातों को नोएडा में भी अंजाम दिया. 

     

  • Breaking News: शेख हसीना का विमान हिंडन एयरबेस से उड़ा -सूत्र

    विमान की लोकेशन की जानकारी नहीं -सूत्र 

  • Delhi News: बांग्लादेश के मुद्दे पर संसद में सर्वदलीय बैठक जारी है. विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर ने विभिन्न राजनीतिक दलों के सदस्यों को जानकारी दी.

     

  • Uddhav Thackeray: तीन दिन दिल्ली के दौरे पर आ रहे है उद्धव ठाकरे
    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के दिल्ली दौरे पर शिवसेना (UBT) के सांसद संजय राऊत ने कहा कि पार्टी चीफ उद्धव ठाकरे तीन दिन के दौरे पर दिल्ली आ रहे हैं. उनका यह राजनीतिक दौरा है. इस दौरान वे INDIA गठबंधन के सभी नेताओं से मुलाकात करेंगे.  MVA के सभी प्रमुख नेताओं से भी वे मुलाकात करेंगे. हम चाहते हैं कि महाराष्ट्र में जो विधानसभा चुनाव आ रहा है उससे पहले ही सीट शेयरिंग हो जाए. हमें विश्वास है कि जैसे लोकसभा में शीट शेयरिंग हुई वैसे ही इस बार भी हो जाएगी. 

     

  • ManishSisodia: मनीष सिसोदिया से जुड़ी बड़ी खबर

    सिसोदिया को आज मिलेगी जमानत?

  • Haryana News: सीएम फ्लाइंग ने अवैध हुक्का बार में मारा छापा

    पुलिस थाने के नजदीक चल रहे अवैध हुक्का बार पर सीएम फ्लाइंग ने छापा मार दिया. छापे के दौरान सीएम फ्लाइंग को दो दर्जन हुक्के और हुक्के में इस्तेमाल होने वाली प्रतिबंधित सामग्री का जखीरा भी बरामद किया. इसके साथ ही पुलिस ने दो मैनेजरों को हिरासत में लिया और हुक्का बार के मालिक विकास बंसल और अमित गुप्ता सहित मैनजरों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है.

  • Delhi News: दिल्ली उच्च न्यायालय परिसर में सागर एक्सप्रेस और मिट्टी कैफे के उद्घाटन के अवसर पर जिसका संचालन न्यूरोडायवर्सिटी से पीड़ित विशेष रूप से सक्षम व्यक्तियों द्वारा किया जाएगा, मुख्य न्यायाधीश डी.वाई. चंद्रचूड़ ने कहा कि सागर एक्सप्रेस जैसे उपक्रम सशक्तिकरण और सभी के लिए सम्मानजनक जीवन सुनिश्चित करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link