Delhi-NCR Haryana Live Breaking News: अंबाला में मशहूर हलवाई की दुकान में लगी आग, दमकल कर्मी द्वारा आग पर पाया जा रहा है काबू

दिव्या अग्निहोत्री Tue, 09 Jul 2024-2:44 pm,

Delhi-NCR Haryana Live Breaking News: दिल्ली में पिछले कई दिनों से लोग बारिश का इंतजार कर रहे हैं. रोजाना बादल तो छाए रहते थे, लेकिन बारिश नहीं हो रही थी. वहीं आज दिल्ली के कई इलाकों में पड़ी बारिश से दिल्ली के लोगों को गर्मी से राहत मिल गई.

Delhi-NCR Haryana Live Breaking News: जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकियों ने 5 दिन में दूसरी बार सेना पर हमला किया है. सेना के ट्रक पर घात लगाकर बैठे आतंकियों ने गाड़ी पर हमला कर दिया, जिसमें 5 जवान शहीद हो गए.मनी लॉड्रिंग मामले में जेल में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में आज फैसला सुना सकती है. सहित आज दिन भर की तमाम बड़ी खबरों के लिए बने रहिए Delhi-NCR Haryana Live Breaking News के साथ.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Kurukshetra: कुरुक्षेत्र से अयोध्या धाम के लिए यात्रियों की बस हुई रवाना 
    शहरी स्थानीय निकाय राज्यमंत्री श्री सुभाष सुधा ने 'मुख्यमंत्री तीर्थ यात्रा योजना' के तहत आज कुरुक्षेत्र से अयोध्या धाम के लिए यात्रियों की बस को झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर मंत्री ने बस में जाकर श्रद्धालुओं से बातचीत की और उनकी यात्रा के लिए अपनी ओर से शुभकामनाएं दी

     

  • Accident News: देर तक कार और ट्राले की टक्कर के चलते कार सवार तीन युवक की मौत और एक घायल
    कुरुक्षेत्र के पिहोवा में NH-152D पर देर रात चलती कार की अज्ञात ट्राले की टक्कर लगने से कार में आग लग गई.  वहीं इस कार में आग के चलते कार सवार 3 व्यक्तियों की जिंदा जलने से हुई मौत,चौथा गंभीर घायल,  घायल का नाम आशीष है यह झज्जर जिले का रहने वाला है और मरने वालों के नाम ग्रोवर, नीतीश ,आदित्य यह रोहतक जिले के रहने वाले हैं पुलिस के अनुसार यह है हिमाचल में आर्मी का पेपर देने के लिए जा रहे थे.

     

  • Haryana News: पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस आज शपथ लेंगे
    पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस आज शपथ लेंगे. पंजाब राज भवन में पंजाब के राज्यपाल दिलवाएंगे शपथ .जस्टिस शील नागू को गुरुवार को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया गया है. पंजाब राज भवन में सुबह 10:00 होगा शपथ ग्रहण समारोह. हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी भी रहेंगे मौजूद

     

  • Delhi Rain: दिल्ली के कई इलाकों में बारिश

    दिल्ली में मौसम बदला सागरपुर नागल राय, जनकपुरी,, दिल्ली केंट इलाके बारिश तीन चार तीन की तेज धूम के साथ उमस भरी गर्मी भी लोगों को सता रही थी. लेकिन बारिश होने से दिल्ली के लोगों को उमस भरी गर्मी से कुछ राहत मिली.

  • Delhi News: क्राइम ब्रांच के डीसीपी अमित गोयल ने अंतरराष्ट्रीय अंग प्रत्यारोपण रैकेट के बारे में दी जानकारी

  • Noida Crime: डेढ़ साल की मासूम से दरिंदगी के आरोपी का एनकाउंटर, बचने के लिए जंगल में छिपा था

     

  • Rahul Gandhi: लखनऊ हवाईअड्डे पहुंचे राहुल गांधी, आज रायबरेली जाएंगे

     

  • Delhi News: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने अंग प्रत्यारोपण रैकेट के मामले में एक डॉक्टर सहित 7 लोगों को किया गिरफ्तार 

     

  • Hathras stampede case: हाथरस भगदड़ मामले में एसआईटी ने सौंपी रिपोर्ट 

     

  • NEET UG 2024: नीट पेपर लीक जांच के दौरान CBI को मिली बड़ी लीड 
    नीट पेपर लीक जांच के दौरान CBI को मिली बड़ी लीड. CBI पूछताछ में पेपर लीक से जुड़े कई अन्य लोगों के नाम भी सामने आए. संजीव मुखिया और रॉकी के लिए CBI झारखंड में कर रही है रेड. 

  • Kathua terror attack: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कठुआ आतंकी हमले में सैनिकों की मौत पर जताया दुख

     

  • Chandigarh News: आज पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस लेंगे शपथ
    पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस आज पंजाब राज भवन में शपथ लेंगे. पंजाब के राज्यपाल उन्हें शपथ दिलवाएंगे. सुबह 10 बजे शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जाएगा. जस्टिस शील नागू को गुरुवार को पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया गया है. पंजाब राज भवन में सुबह 10:00 होगा शपथ ग्रहण समारोह

     

  • Kathua terror attack:जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई

     

  • Delhi Weather: दिल्ली में कैसा रहेगा मौसम
    राजधानी दिल्ली में आज बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश हो सकती है. वहीं आज का अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री के आस-पास बने रहने की संभावना है.

     

  • Satyendar Jain Bail:सत्येंद्र जैन की जमानत पर HC सुना सकती है फैसला
    मनी लॉड्रिंग मामले में जेल में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट अपना फैसला सुना सकती है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link