Delhi-NCR Rain: दिल्ली एनसीआर में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, उमस से मिली राहत

रेनू अकर्णिया Sat, 07 Sep 2024-9:39 pm,

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में फिर से बरसात होने से लोगों को उमस भारी गर्मी से राहत मिली है. दोपहर से काले बादल छाने और तेज हवाओं के साथ बारिश ने मौसम सुहावना कर दिया है, लेकिन बरसात के चलते कहीं जाम लगा तो कहीं जलभराव हो गया.

Delhi-NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में फिर से बरसात होने से लोगों को उमस भारी गर्मी से राहत मिली है. दोपहर से काले बादल छाने और तेज हवाओं के साथ बारिश ने मौसम सुहावना कर दिया है, लेकिन बरसात के चलते कहीं जाम लगा तो कहीं जलभराव हो गया.

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आप और कांग्रेस के बीच संभावित गठबंधन पर हरियाणा के एआईसीसी प्रभारी दीपक बाबरिया कहते हैं, कांग्रेस ने मुझे यह जिम्मेदारी दी है और पिछले दो दिनों में राघव चड्ढा के साथ यह मेरी दूसरी या तीसरी मुलाकात थी. हम आदान-प्रदान कर रहे हैं, स्थान और संख्याएं और हमें उम्मीद है कि परिणाम दो दिनों में सामने आएंगे, अगर यह कांग्रेस और आप दोनों के लिए जीत की स्थिति होगी तो हम गठबंधन में जाएंगे. मैं इसके लिए प्रयास कर रहा हूं (पहले से घोषित उम्मीदवारों के नाम में बदलाव). 

     

  • Haryana Vidhansabha Chunav: जुलाना विधानसभा से प्रत्याशी बनने का अवसर विनेश फोगाट ने पार्टी को दिया धन्यवाद
    कांग्रेस पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव में जुलाना विधानसभा से प्रत्याशी बनने का अवसर देने के लिए सीनियर लीडरशिप का आभार व्यक्त करती हूं. जिस तरह एक खिलाड़ी के रूप में अपने प्रदर्शन से प्रदेश और देश का मान बढ़ाया, उसी समर्पण और जोश के साथ जुलाना हलके के विकास के लिए काम करूंगी. अपने हल्के के लोगों के आशीर्वाद, प्यार और समर्थन की अपेक्षा करती हूं. जिस प्रकार खेल और खिलाड़ियों के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी, उसी दृढ़ता के साथ हर नागरिक के हक और बेहतरी के लिए संघर्ष करूंगी. आइए, साथ मिलकर बदलाव और विकास की इस यात्रा को सफल बनाएं.

  • Delhi News: दिल्ली लालबाग का राजा पंडाल में  3500 पुलिसकर्मीऔर अर्धसैनिक बल की 15 कंपनियां तैनात 
    दिल्ली लालबाग का राजा ट्रस्ट के महासचिव अनिल वाधवा ने कहा कि इस बार सुरक्षा व्यवस्था अभूतपूर्व है. किसी भी हादसे से बचने के लिए दिल्ली पुलिस के 3500 पुलिसकर्मी सुरक्षा में हैं. अर्धसैनिक बल की 15 कंपनियां भी यहां तैनात हैं. 

  • Delhi News: दिल्ली लालबाग का राजा पंडाल में 5 दिन तक होगी बागेश्वर बाबा की हनूमंत कथा
    दिल्ली लालबाग का राजा ट्रस्ट के अध्यक्ष राकेश बिंदल ने कहा कि यह हमारे गणपति उत्सव का आठवां वर्ष है. बागेश्वर बाबा (धीरेंद्र शास्त्री) के पास पांच दिनों तक हनुमंत कथा होगी. अनिरुद्धाचार्य जी के पास पांच दिनों तक राम कथा होगी. अन्य इससे भी अधिक हमारे पास कई सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे. 

  • Delhi NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश, आसमान में छाए काले बादल

  • Haryana News: हमने तय किया था कि हममें से कोई एक ही चुनाव लड़ेगा और विनेश फोगाट चुनाव लड़ रही हैं. संगठन में काम करूंगा और हाईकमान ने जो जिम्मेदारी दी है, उसे निभाऊंगा- बजरंग पूनिया

  • Haryana News: आप से हाथ मिलाते ही कांग्रेस और नीचे गिर जाएगी- OP Dhankar

  • Haryana News: पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने बीजेपी से दिया इस्तीफा, हो सकते हैं कांग्रेस में शामिल 
    सिरसा पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने शनिवार को हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया और कांग्रेस में शामिल होने की योजना बना रहे हैं. सिंह ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को अपना इस्तीफा सौंप दिया और कहा कि कठिन समय में पार्टी का समर्थन करने के बावजूद उन्हें पार्टी में उचित सम्मान नहीं मिला है.

     

  • Haryana News: कांग्रेस भ्रष्टाचार के दलदल में फंसी पार्टी है. वह एक ऐसी पार्टी से गठबंधन की बात कर रही है जो और भी भ्रष्टाचार में फंसी है- नायब सैनी 

  • Tohana Vidhan Sabha: टोहाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली ने भरा नामाकंन
    फतेहाबाद जिले की टोहाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र बबली ने भरा नामाकंन. प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी नामांकन भरवाने पहुंचें. नामांकन दाखिल करने से पूर्व एक जनसभा का भी आयोजन हुआ. शहर में रोड़ शो निकालते हुए रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय, सीएम नायब सैनी की मौजूदगी में देवेंद्र बबली ने नामांकन दाखिल किया. सीएम सैनी ने कहा कि प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनेगी और कहा कि टोहाना में कमल खिलेगा. 

     

  • Ganesh Chaturthi 2024: अभिनेता सोनू सूद ने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी पर अपने घर में भगवान गणेश की पूजा की

  • Haryana Vidhan Sabha Chunav 2024: बीजेपी नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने पार्टी से दिया इस्तीफा 

  • Ghaziabad-Meerut Metro: गाजियाबाद से मेरठ रैपिड मेट्रो की हुई शुरुआत, सफर होगा और भी आसान

     गाजियाबाद से मेरठ रैपिड मेट्रो की आज शुरुआत हो गई है. यह मेट्रो 13 स्टेशन पर चलाई जाएगी. गाजियाबाद दुहाई डिपो पर आज RRTS द्वारा  मेट्रो कोच का अनावरण किया जाएगा. गुजरात के सावली गांव में कोच तैयार किए गए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link