Delhi News Live Update: अनुपमा फेम रूपाली गांगुली BJP में शामिल, नड्डा ने गुलदस्ता भेंटकर किया पार्टी में स्वागत

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 01 May 2024-2:18 pm,

Lok Sabha Election 2024: इस लोकसभा चुनाव में BJP 400 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा कर रही है. इस क्रम में हर रोज चुनाव से पहले बड़े-बड़े चेहरे और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता BJP में शामिल हो रहे हैं. आज दिल्ली में रूपाली गांगुली के अलावा एस्ट्रोलॉजर अमेया जोशी ने भी BJP की सदस्यता ग्रहण की.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi News: कल गुजरात के भरूच और भावनगर लोकसभा में चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार करेंगी सुनिता केजरीवाल.  

     

  • Lok Sabha Election: BJP में शामिल हुए  ज्योतिषी अमेय जोशी

     

     

     

  • Gurugram News: JJP उम्मीदवार राहुल फाजिलपुरिया नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे
    Rahul Fazilpuria: गुरुग्राम से JJP उम्मीदवार राहुल फाजिलपुरिया नामांकन पत्र दाखिल करने पहुंचे हैं. उनके साथ JJP नेता दिग्विजय सिंह चौटाला भी मौजूद हैं. वहीं नामांकन के बाद JJP उम्मीदवार एक रैली को भी संबोधित करेंगे और रोड शो निकालेंगे 

     

  • Delhi Breaking News: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार पहुंचे दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के घर 
    Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सुनिता केजरीवाल से मिलने पहुंचे हैं. उनके साथ वहां AAP विधायक दुर्गेश पाठक भी है मौजूद हैं.

  • Delhi: दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, बीजेपी दिल्ली की सभी 7 सीटें जीतेगी और AAP-कांग्रेस का सफाया होगा.

  • Delhi School: बम की कॉल थी फर्जी 
    Delhi:
    अग्निशमन अधिकारी जेबी सिंह ने कहा, "हमें स्कूल (मदर मैरी स्कूल, मयूर विहार) से बम के संबंध में एक कॉल मिली. चेकिंग की गई है लेकिन कुछ नहीं मिला है. यह एक फर्जी कॉल थी. मौके पर दमकल की एक गाड़ी, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली पुलिस मौजूद है. 

     

  • Delhi: दिल्ली-एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर दक्षिण पश्चिम दिल्ली DCP रोहित मीणा ने कहा, सुबह करीब 4:15 बजे कई जगह एक ही मेल कंटेंट ईमेल किया गया. हमने सभी जगह चेकिंग कराई. सभी बच्चे अपने घर चले गए हैं और सभी स्कूलों में चेकिंग की जा रही है और ईमेल की जांच की जा रही है

     

  • Delhi: दिल्ली के कई स्कूलों में बम की धमकी मिली, जिसके बाद शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि कल से अब तक कई जगहों पर मेल भेजा गया है और ये उसी पैटर्न पर लग रहा है. मेल में डेट लाइन का जिक्र नहीं है और BCC का जिक्र है, जिसका मतलब है कि एक मेल को कई जगहों पर भेजा गया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

  • Delhi: दिल्ली पब्लिक स्कूल, द्वारका में बम की धमकी के बारे में एक ईमेल प्राप्त हुआ. दिल्ली पुलिस, बम निरोधक दस्ता और दमकल की गाड़ियां दिल्ली पब्लिक स्कूल, द्वारका के बाहर मौजूद हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आज कई स्कूलों को बम की धमकी से संबंधित ईमेल मिले हैं. जांच चल रही है.

  • Delhi: द्रारका के डीसीपी ने जी न्यूज से फोन पर बातचीत पर कहा कि किसी भी तरह की पैनिक की जरूरत नही है. स्कूल को सील नही किया है इवैकुएट कराया जा रहा है.  एक्सपर्ट टीम इस पर काम कर रही है.

     

  • Delhi School: दिल्ली में कई स्कूलों को बम से उड़ाने के मिली धमकी के बाद स्कूलों में सर्च ऑपरेशन जारी है. स्कूलों को फोन और ईमेल के जारिए दी गई थी बम से उड़ाने की धमकी

  •  BJP: रणजीत सिंह आज करेंगे नामांकन दाखिल
    Hisar
    : लोकसभा प्रत्याशी रणजीत सिंह आज करेंगे नामांकन दाखिल. पूर्व सीएम मनोहर लाल, बीजेपी नेता रणबीर गंगवा और स्वास्थ्य मंत्री कमल गुप्ता सहित बीजेपी के नेतागण रहेंगे मौजूद
    करीब 11 बजे करेंगे नॉमिनेशन फाइल

     

  •  

    सस्ता हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलिंडर 
    Lpg Cylinder:
    सस्ता हुआ कमर्शियल एलपीजी सिलिंडर दाम में हुई 19 रुपये की कटौती, आज से देशभर लागू होगी नई कीमतें. हांलांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दामो पर जनता को कई राहत नहीं मिली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link