Delhi NCR Haryana Live News: दिल्ली में बढ़ रहे हैं कोरोना केस, पांचवे दिन भी 2000 पार केस

Sun, 14 Aug 2022-12:01 am,

दिल्ली में लगातार पांचवें दिन 2 हजार से ज्यादा नए कोरोना मामले सामने आए हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 16,459 टेस्ट हुए. जिसमें 2031 नए कोरोना केस की पुष्टि हुई है. शनिवार को 12.34 फीसदी के साथ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. जबकि 24 घण्टे के दौरान 9 मरीजों की कोरोना से मौत हुई है. सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 8 हजार से ज्यादा है. दिल्ली में सक्रिय कोरोना मरीज 8105 हो चुकी है.

दिल्ली में लगातार पांचवें दिन 2 हजार से ज्यादा नए कोरोना मामले सामने आए हैं. बीते 24 घंटे के दौरान 16,459 टेस्ट हुए. जिसमें 2031 नए कोरोना केस की पुष्टि हुई है. शनिवार को 12.34 फीसदी के साथ कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है. जबकि 24 घण्टे के दौरान 9 मरीजों की कोरोना से मौत हुई है. सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या 8 हजार से ज्यादा है. दिल्ली में सक्रिय कोरोना मरीज 8105 हो चुकी है.

नवीनतम अद्यतन

  • राज्यसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी
    राज्यसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी. उन्होंने लिखा कि प्रारंभिक लक्षणों के बाद मेरा COVID टेस्ट पॉजिटिव आया है. डाक्टरों की सलाह से मैं खुद को आइसोलेट कर सम्बंधित इलाज शुरू कर रहा हूं. इस कारण अगले कुछ कार्यक्रमों से दूर रहना पड़ेगा जिसकी मुझे ज़्यादा पीड़ा है क्योंकि साथियों ने बड़े प्यार से तैयारी की है (शाहपुर ,शाहाबाद,दादरी आदि).

  • सोनिया दोबारा हुईं कोविडि पॉजिटिव, आइसोलेशन में 
    Sonia Gandhi Corona News: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गईं हैं. उन्हें सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वॉरंटीन किया गया. यह जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी. कांग्रेस नेता ने कहा कि आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी.
    आपको बता दें कि कुछ दिन प्रियंका गांधी वॉड्रा भी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं. वह भी आइसोलेनशन में हैं.

    तेजस्वी यादव समेत दूसरी नेताओं से की थी मुलाकात
    कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं. इससे पहले दो जून को वह कोरोना की चपेट में आई थीं. उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोनिया गांधी ने हाल में ही बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. वह एक दिन पहले ही बिहार सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिली थीं. उन्होंने सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी. 

     

  • किसानों ने दिल्ली हाईवे को किया जाम, लोगों ने ट्वीट कर बताया हाल

    गुरुग्राम के पचगांव चौक पर कासन गांव के किसानों ने दिल्ली जयपुर हाईवे जाम कर दिया है. यहां लोग लंबे समय से अनिश्चितकाल धरने पर बैठे थे. किसानों ने जमीन अधिग्रहण मामले में धरना दे रखा था. कासन गांव की 1810 एकड़ जमीन अधिग्रहण को लेकर किसानों में रोष था. जिसपर आज तिरंगा यात्रा के बहाने किसानों ने दिल्ली-जयपुर हाईवे को जाम कर दिया. इससे वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. 

     

  • दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटने लगा
    दिल्ली के लोगों के लिए राहत की खबर है. दिल्ली में यमुना का जलस्तर घटने लगा है, हालांकि वे अब भी खतरे के निशान से ऊपर है. प्रशासन की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक यमुना का जलस्तर 205.97 मीटर पहुंच गया है. 

     

  • सोशल मीडिया पर किए गए कमेंट को लेकर उपजा विवाद, तीन युवकों को मारी गोली

    झज्जर में बीते शुक्रवार की देर शाम सोशल मीडिया पर डली एक पोस्ट को लेकर विवाद हो गया. इस विवाद में गोलियां चल गई. गोली की इस घटना का तीन युवक शिकार हुए है, जिन्हें गोली लगने के बाद झज्जर शहर के ही एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद झज्जर के एसपी वसीम अकरम यहां अस्पताल पहुंचे और मामले की जानकारी हासिल करने के बाद मामले को लेकर सम्बंधित पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

  • यमुनानगर में दिखा गुंडागर्दी का नंगा नाच, लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल

    यमुनानगर के जगाधरी दुर्गा गार्डन कॉलोनी में एक युवक द्वारा स्मैक बेचने से मना करने पर दो से तीन युवकों ने उसको तब तक पीटा जब तक वह बेसुध नहीं हो गया कभी डंडा तो कभी लोहे की बाल्टी से लगातार युवक पर हमला होता रहा और लोग कभी कबार बीच बचाव करने के लिए आ जाते लेकिन हमलावर किसी के कहने से भी नहीं रुके फिलहाल गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link