Delhi-NCR Haryana Live Update: मनी लॉन्ड्रिंग केस में मंत्री सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई पर लगी रोक

Mon, 19 Sep 2022-2:09 pm,

मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही कार्रवाई पर रोक लगा दी गई है, ED ने इस मामले को सुनवाई स्पेशल जज गीताजंलि गोयल के कोर्ट से दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग की है.

बजरंग पुनिया ने बेलग्रेड में विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीत कर हरियाणा और देश का नाम रोशन किया. घर पहुंचने पर पहलवान बजरंग पुनिया का होगा जोरदार स्वागत हुआ. पहलवान बजरंग पुनिया के पिता बलवान सिंह का कहना है कि बजरंग चाहे कोई भी कुश्ती मुकाबला खेले मेडल जीत कर ही लौटता है. विश्व चैंपियनशिप में बजरंग का यह चौथा पदक था. उन्होंने पुर्तगाल के पहलवान को 10-9 अंकों से हराया.

नवीनतम अद्यतन

  • आपसी झगड़े के चलते पति-पत्नी ने की आत्महत्या
    गुरुग्राम के पालम विहार में दंपति ने आत्महत्या की. आपसी झगड़े के चलते जहर खाकर दोनों ने की आत्महत्या. पति की मौत के बाद पत्नी ने भी की अपनी जीवन लीला खत्म कर ली. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

  • पुलिस को पलटी गाड़ी से मिली 500 बोतल अंग्रेजी शराब
    जिला चरखी दादरी के गांव समसपुर के समीप शराब से भरी गाड़ी पलटी. इसके बाद घबराए तस्कर गाड़ी छोड़ भागे. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. कार की जांच करने पर 500 बोतल अंग्रेजी शराब मिली. गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस ने की जांच शुरू.

  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में मंत्री सत्येंद्र जैन पर कार्रवाई पर लगी रोक 
    मंत्री सत्येंद्र जैन केखिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस में चल रही कार्रवाई पर रोक लगा दी गई है, ED ने इस मामले को सुनवाई स्पेशल जज गीताजंलि गोयल के कोर्ट से दूसरे कोर्ट में ट्रांसफर करने की मांग की है. ED के द्वारा पूरी सुनवाई दूसरे कोर्ट में ट्रासंफर करने की मांग ऐसे वक्त में की गई है, जब उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई अंतिम चरण में थी. 

     

  • दिल्ली सीएम केजरीवाल से मुलाकात करेंगे भगवंत मान 
    दिल्ली के सीएम केजरीवाल के साथ आज पंजाब के सीएम भगवंत मान बैठक करेंगे, ये बैठक सीएम आवास में आयोजित होगी. 

     

  • शराब घोटाले में दुर्गेश पाठक को ED का समन, सिसोदिया ने ट्वीट कर उठाए सवाल

  • 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलिन से फिर होगी पूछताछ 
    दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पांच दिन के बाद आज एक बार फिर जैकलिन पुछताछ करेगी. इस बार जैकलिन और ड्रेस डिजाइनर लीपाक्षी से आमने-सामने पूछताछ होगी. सूत्रों के मुताबिक महाठग सुकेश ने लिपाक्षी के जरिए जैकलिन को ड्रेस गिफ्ट करवाई थी. जांच के मुताबिक जैकलिन तब तक सुकेश के संपर्क में थी जब तक की जांच के दायरे में उसका नाम सामने नहीं आया था. जांच में जैकलिन कई सवालों के जवाब गोल मोल तरीके से दिया था, इसलिए उन्हें दोबारा पुछताछ के लिए बुलाया गया है.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link