Delhi-NCR Haryana Live Update: सत्येंद्र जैन की याचिका पर सुनवाई करते हुए HC ने ED को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

Mon, 26 Sep 2022-4:03 pm,

मंत्री सत्येंद्र जैन के केस को दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर करने के बाद, सत्येंद्र जैन ने HC में यायिका दायर की थी, जिसपर सुनवाई करते हुए HC ने ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

Delhi-NCR Haryana Live Update: आज से नवरात्रि का पावन पर्व शुरू हो गया है. मंदिरों में लोग कोरोना वैश्विक महामारी के बाद पहली बार बिना किसी रोक-टोक के मंदिर में पूजा आराधना करते हुए नजर आए. वहीं भक्तों का कहना है कि नवरात्रि के पावन पर्व पर वह मां की पूजा आराधना कर मनवांछित फल प्राप्त करते हैं. 


 

नवीनतम अद्यतन

  • गुजरात से आए हर्ष सोलंकी का सीएम केजरीवाल ने किया स्वागत

  • गाजियाबाद में मकान का छज्जा गिरने से 4 साल के मासूम की मौत
    गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र में मकान का छज्जा गिरने से हादसा हो गया, जिसमें 4 साल के बच्चे की मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि हॉस्पिटल में बच्चे को तुरंत इलाज न मिलने की वजह से उसकी मौत हो गई, जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया है. मौके पर पुलिस बल मौजूद है. 

     

  • हरियाणा के खेल मंत्री मेदान्ता अस्पताल से हुए डिस्चार्ज
    हरियाणा खेल मंत्री को अस्पताल से मिली छुट्टी. गुरुग्राम के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती थे. खेल मंत्री संदीप सिंह संदीप सिंह को 24 सितंबर को डेंगू होने के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आज सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया. डॉक्टर सुशीला कटारिया की देखरेख में इलाज चल रहा था. 

  • सत्येंद्र जैन की याचिका पर सुनवाई करते हुए HC ने ED को नोटिस जारी कर मांगा जवाब 
    मंत्री सत्येंद्र जैन के केस को दूसरी कोर्ट में ट्रांसफर करने के बाद, सत्येंद्र जैन ने HC में यायिका दायर की थी, जिसपर सुनवाई करते हुए HC ने ED को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. इस मामले की अगली सुनवाई 28 सितम्बर को होगी.  

     

  • दिल्ली में जेल-बेल सेल ने दो घोषित अपराधी किए गिरफ्तार
    दो घोषित अपराधियों को पीओ और जेल-बेल सेल द्वारका द्वारा गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए दोनों आरोपी अपनी पहचान छुपा कर बार-बार अपनी लोकेशन बदल कर रह रहे थे. दोनों आरोपियों को द्वारका कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया हुआ था. आरोपी को तकनीकी और मैनुअल निगरानी के आधार पर गिरफ्तार किया गया था. बिंदापुर थाना के जुआ मामले में आरोपी शामिल थे.

  • दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह को ट्वीट कर दी जन्मदिवस की बधाई

     

  • गुजरात के सफाई कर्मचारी हर्ष सोलंकी आज आएंगे दिल्ली, परिवार के साथ सीएम केजरीवाल के घर पर करेंगे लंच 

     

  • नवरात्रि के पहले दिन दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने किया गुजरात के अंबाजी मंदिर में दर्शन

     

  • पहाड़ी इलाकों में बरसात के बाद उफान पर यमुना नदी
    पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश से यमुना नदी उफान पर है. यमुनानगर हथिनी कुंड बैराज पर देर रात 1 बजे यमुना नदी में  239635 क्यूसेक पानी दर्ज किया गया. 2 बजे 253326 और 3 बजे 267273 और 4 बजे 281470 क्यूसेक पानी दर्ज हुआ. 5 बजे हथिनीकुंड बैराज पर 295912 क्यूसेक पानी पहुंचा. इसके बाद 7 बजे पानी घटकर 257947 क्यूसेक हुआ.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link