Delhi NCR Haryana Live: यमुना एक्सप्रेसवे पर रहेगी 5 दिन तक भारी वाहनों की नो एंट्री

Deepak Yadav Mon, 23 Sep 2024-11:41 am,

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दौरान 25 से लेकर 29 सितंबर तक नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे से लेकर कालिंदी कुंज, डीएनडी और चिल्ला बॉर्डर मालवाहक वाहनों का प्रवेश बंद रखा जाएगा.

Traffic Advisory: यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के दौरान 25 से लेकर 29 सितंबर तक नोएडा-ग्रेनो एक्सप्रेसवे से लेकर कालिंदी कुंज, डीएनडी और चिल्ला बॉर्डर मालवाहक वाहनों का प्रवेश बंद रखा जाएगा. यमुना एक्सप्रेसवे पर जानें वाले ऐसे सभी वाहनों को रोका जाएगा.  यह प्रतिबंध सुबह 7 बजे से लेकर रात के 11 बजे तक लागू रहेगा. वहीं दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन ईस्टर्न पेरिफेरल होकर जा सकेंगे. 

नवीनतम अद्यतन

  • AAP VS BJP: आप और बीजेपी के बीच तेज हुई जुबानी जंग

    आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच चल रही जुबानी जंग में, भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा खुद की तुलना लक्ष्मण और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा भगवान श्री राम से करने पर आलोचना की है. पूनावाला ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि शराब घोटाले में शामिल एक व्यक्ति खुद की तुलना प्रभु श्री राम, लक्ष्मण और शहीद भगत सिंह से करता है.

  • कुलदीप वत्स का जोरदार स्वागत
    कांग्रेस प्रत्याशी ने किया जीत का दावा
    70 फीसदी सीटें जीतेगी कांग्रेस- वत्स

     

  • Delhi News: आज हरियाणा में केजरीवाल करेंगे रोड शो 
    आप राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे. आप उम्मीदवार के समर्थन में अरविंद केजरीवाल सिरसा के डबवाली में रोड शो करेंगे. अ शाम 4.30 बजे  होगा रोड शो.
  • Delhi News: आज अपना पदभार संभालेगी आतिशी 
    दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमत्री आतिशी आज मुख्यमत्री का पदभार संभालेगी.  मुख्यमत्री पदभार संभालने के बाद आतिशी कैबिनेट की बैठक भी कर सकती है. कैबिनेट की पहली बैठक में मुख्यमंत्री आतिशी कोई बड़ा फैसला ले ले सकती है.  मुख्यमत्री आतिशी ने अपने पास शिक्षा, राजस्व, वित्त, बिजली और पीडब्ल्यूडी समेत 13 विभाग रखे है. शनिवार को आतिशी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.

  • Manohar Lal: कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर दी प्रतिक्रिया 
    केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केवल वही अपने इरादों के बारे में जवाब दे सकती हैं. उन्होंने सुझाव दिया कि कांग्रेस पार्टी से उन्हें जो व्यवहार मिला है, उसके बाद कोई भी स्वाभिमानी व्यक्ति अपने अगले कदमों पर विचार करेगा.

     

  • Haryana Election: कांग्रेस ने चित्रा सरवारा को पार्टी से किया छह साल के लिए निलंबित

    हरियाणा विधानसभा चुनाव से कुछ सप्ताह पहले अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने बागी पार्टी नेता चित्रा सरवारा को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण छह साल की अवधि के लिए निलंबित कर दिया. चित्रा सरवारा द्वारा अंबाला छावनी से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपनी उम्मीदवारी पेश करने के बाद यह कदम उठाया गया है.

  • Noida: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
    शिकंजे में 25 हजार का इनामी बदमाश

  • Delhi Weather: लोगों को अभी कुछ दिन और नहीं मिलेगी गर्मी से राहत

    दिल्ली में पिछले कई दिनों से बरसात नहीं हुई है. जिसकी वजह से एक बार फिर से तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही लोगों को उमस का भी सामना करना पड़ा रहा है. बीते रविवार के दिन भी दिल्ली में तेज धूप निकली और लोग दिन भर उमस से बेहाल रहे. मौसम विभाग के अनुसार रविवार के दिन सितंबर महीने का अब तक दूसरा सबसे गर्म दिन दर्ज किया गया. फिलहाल अभी दो से तीन दिन तक गर्मी से कोई राहत मिलने की संभावना नहीं है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link