Delhi NCR Live News: तिमारपुर में जलभराव व टूटी सड़कों से परेशान लोगों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ की नारेबाजी

रेनू अकर्णिया Sun, 30 Jul 2023-11:52 pm,

Delhi News: दिल्ली के तिमारपुर इलाके के नेहरू विहार A ब्लॉक में जलभराव व टूटी हुई सड़को के चलते स्थानीय निवासी व राहगीर परेशान हैं. जिससे गुस्साए लोगों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नाकरेबाजी कर नाराजगी जाहिर की. उनका कहना है कि काफी सालों से सड़क टूटी होने के चलते परेशानी का सामना करना पड़ता है.

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ. 



 

नवीनतम अद्यतन

  • Delhi News: जलजमाव व टूटी सड़कों से परेशान लोगों ने जनप्रतिनिधियों के खिलाफ की नारेबाजी
    दिल्ली के तिमारपुर इलाके के नेहरू विहार A ब्लॉक में जलजमाव व टूटी हुई सड़को के चलते स्थानीय निवासी व राहगीर परेशान हैं. जिससे गुस्साए लोगों ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ जमकर नाकरेबाजी कर नाराजगी जाहिर की. उनका कहना है कि काफी सालों से सड़क टूटी होने के चलते परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

     

  • Noida News: ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी में कूड़ेदान को लेकर हुआ विवाद

  • Delhi Accident: दिल्ली कैंट में डिवाइडर पर चढ़ी तेज रफ्तार कलस्टर बस, पुलिस की गिरफ्त में ड्राइवर 

  • Gurugram Crime- सुखबीर उर्फ सुखी चेयरमैन हत्या में शामिल आरोपी गिरफ्तार
    एसटीफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी. सुखबीर उर्फ सुखी चेयरमैन हत्या में शामिल आरोपी को गिरफ्तार किया. बता दें कि आरोपी पपला गैंग का मुख्य सहयोगी है. आरोपी पर 10 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था. 1 सितंबर 2022 को सुखबीर की हत्या की गई थी. आरोपी राहुल वारदात के बाद से फरार चल रहा था. एक दर्जन से ज्यादा  आपराधिक मामले आरोपी राहुल पर दर्ज है. 

  • INIDA: सांसदों का प्रतिनिधिमंडल कल सुबह 9:30 बजे संसद भवन में INDIA दलों के नेताओं को जानकारी देगा.

  • Nagloi Protest: दिल्ली के नांगलोई इलाके में हिंदू संगठनों का प्रदर्शन
    नांगलोई  में मोहर्रम पर हुए हंगामे को लेकर अब कुछ हिंदू संगठन के लोग हंगामे के खिलाफ नांगलोई थाने के बाहर हंगामा और प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगो की मांग है कि जल्द से जल्द लोगों को गिफ्तार किया जाए.

     

  • पल्ला यमुना ठोकर में डुबे 3 बच्चों का 17 घंटों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 
    पल्ला यमुना ठोकर No.4 पर डुबे हुए 3 बच्चो को ढूंढने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन करीब 17 घंटों से जारी है. बोट क्लब के गोताखोरों की टीम लगातार पल्ला से तिगीपुर, मोहम्मद पुर, हिरणकी, बुराड़ी, जगत पुर वजीराबाद और सोनिया विहार तक रेस्क्यू चलाया जा रहा है. सिंघु गांव से कल दोपहर पल्ला गांव यमुना ठोकर no 4 पर नहाने के लिए 5 नाबालिक बच्चे पहुंचे थे. 

  • Palwal News: पलवल की ओमेक्स सिटी के निवासियों ने अपनी समस्याओं को लेकर ओमेक्स सिटी से लेकर पलवल विधायक दीपक मंगला के निवाश तक विरोध प्रदर्शन कर जुलूश निकाला.

     

  • Delhi Loksabha: कल लोकसभा में पेश हो सकता है दिल्ली सेवा बिल, सांसदों को सर्कुलेट किया बिल

     

  • Junaid-Nasir Murder Case: जुनैद नासिर हत्याकांड के समय बहुचर्चित नाम मोनू मानिसर के मेवात आने विरोध में उतरे लोग, युवाओं में भारी नाराजगी

  • Siddu Moosewala Murder Case के एक और आरोपी गैंगस्टर को भारत लाने की तैयारी 
    सिद्दू मुसेवाला हत्याकांड के आरोपी गैंगस्टर सचिन बिश्नोई को अजरबैजान से भारत लाने के लिए सुरक्षा एजेंसियों की टीम रवाना हुई. दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम भी अजरबैजान के लिए आज रात को निकलेगी. अगले दो दिनों में अजरबैजान से सचिन बिश्नोई को सुरक्षा एजेंसियां स्पेशल सेल की टीम उसका प्रत्यर्पण कर दिल्ली एयरपोर्ट लेकर पहुंचेगी.
  • Manipur Violence: मणिपुर दौरे से लौटे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, कहा- राज्य और केंद्र सरकार ने कर ली हैं अपनी आंखें बंद 
    राज्य सरकार और केंद्र सरकार दोनों ही मणिपुर के लिए कोई बड़ा कदम नहीं उठा रही हैं. दिल्ली और यहां तक ​​कि देश के बाहर भी बड़ी-बड़ी बातें की जा रही हैं. लोगों के घरों में खाना और दवाईयां नहीं हैं, बच्चों के पास कोई सुविधा नहीं है.  पढ़ाई के लिए, कॉलेज के छात्र कॉलेज नहीं जा सकते। दो समुदायों के बीच लड़ाई को खत्म करने के लिए कुछ भी नहीं किया जा रहा है. राज्य सरकार और केंद्र सरकार ने अपनी आंखें बंद कर ली हैं.

     

  • Mission Indradhanush: नूंह जिला में 7 से 12 अगस्त तक चलाया जाएगा मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम

  • Van Mahotsav: तीसरे वन महोत्सव पर असोला पहुंचे वन एवं पर्यावरण मंत्री गोपाल रॉय, कहा देश में हरियाली के मामले में दिल्ली नं. 1

  • Delhi News: दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने खान मार्केट और मालचा मार्केट का किया निरीक्षण 

  • Opposition alliance: INDIA गठबंधन का डेलिगेशन मणिपुर दौरे लौटा दिल्ली

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link