Haryana Election 2024: हिमंत बिस्वा सरमा ने ड्रग से जुड़े नेताओं के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया

Deepak Yadav Fri, 04 Oct 2024-10:19 am,

Haryana Vidhan Shabha Election 2024: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपनी रैली के दौरान ड्रग्स से जुड़े नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आह्वान किया. सरमा ने ड्रग्स के खिलाफ असम सरकार की सख्त कार्रवाई पर प्रकाश डाला और उल्लेख किया कि पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने खुलासा किया कि वे इन पदार्थों को हरियाणा और पंजाब में ले जा रहे थे.

Haryana assembly elections 2024: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपनी रैली के दौरान ड्रग्स से जुड़े नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आह्वान किया. सरमा ने ड्रग्स के खिलाफ असम सरकार की सख्त कार्रवाई पर प्रकाश डाला और उल्लेख किया कि पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने खुलासा किया कि वे इन पदार्थों को हरियाणा और पंजाब में ले जा रहे थे. हर दिन, हम (असम सरकार) हेरोइन, गांजा या इसी तरह के पदार्थ बरामद करते हैं. जब हम पूछताछ करते हैं कि ये पदार्थ कहां ले जाए जा रहे हैं, तो वे कहते हैं कि वे उन्हें पंजाब और हरियाणा ले जा रहे हैं. पंजाब और हरियाणा में इन पदार्थों का एक बड़ा बाजार खुल गया है. आप सभी जानते हैं कि ये लोग कौन हैं. पिछले साढ़े तीन सालों में हमारी पुलिस ने ऐसे 200 से अधिक व्यक्तियों को पकड़ा या खत्म किया है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि ऐसी गतिविधियों में शामिल किसी भी व्यक्ति को कभी भी राजनीति में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.


 

नवीनतम अद्यतन

  • Haryana Election: नायब सिंह सैनी ने साधा राहुल पर निशाना
    बीते गुरुवार को राहुल गांधी ने कहा मैं बहुत आभारी हूं. हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बहुत बड़े बहुमत से सत्ता में आ रही है. आज पूरे हरियाणा का परिदृश्य भाजपा के पक्ष में है, प्रधानमंत्री मोदी के पक्ष में है. राहुल गांधी ने झूठ की दुकान खोल रखी है. वे सुबह से झूठ बोलना शुरू करते हैं और शाम तक झूठ बोलते रहते हैं. लोगों ने उन पर विश्वास करना बंद कर दिया है.

     

  • Arvind Kejriwal: सुबह 11 बजे CM आवास छोड़ देंगे केजरीवाल ,फिरोजशाह रोड का बंगला नंबर-5 होगा नया पता

     

  • हरियाणा करेगा वोट...किसे लगेगी वोट की चोट ?

    90 सीट 90 रिपोर्टर...ग्राउंड जीरो से पल-पल की अपडेट
    5 अक्टूबर सुबह 6 बजे सिर्फ

  • Nayab Singh Saini: सैनी ने की मतदाताओं से अपने घरों से निकलकर मतदान करने की अपील 
    हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार ने कहा कि आज मैंने प्रदेश की सुख और समृद्धि के लिए मां मनसा देवी की पूजा की है. यह त्यौहार हमारी संस्कृति से जुड़ा है, मैं सभी के लिए मंगल कामना करता हूं. मैं मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे अपने घरों से निकलें और मतदान करें. आज पूरे प्रदेश में सकारात्मक माहौल है. हमारे कार्यकर्ताओं ने हमारे संकल्प पत्र को लोगों तक पहुंचाने में मजबूती से काम किया है. हमें पूरा विश्वास है कि भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बना रही है.

     

  • Delhi News: मित्तल ने केजरी दिल्ली स्थित घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया
    मित्तल ने अपनी खुशी साझा करते हुए कहा कि जब मुझे पता चला कि पद छोड़ने के बाद केजरीवाल के पास कोई आवास नहीं है, तो मैंने तुरंत उन्हें अपने दिल्ली स्थित घर पर रहने के लिए आमंत्रित किया. पार्टी के कई अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी इसी तरह के निमंत्रण दिए थे, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर चुना. मित्तल ने केजरीवाल के प्रवास को पूर्व सीएम से सीखने का एक मूल्यवान अवसर बताया

  • Haryana News: शारदीय नवरात्रि के दूसरे दिन हरियाणा के मुख्यमंत्री और लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार नायब सिंह सैनी ने श्री माता मनसा देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की.

     

  • Haryana Election 2024: हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
    असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को हरियाणा के सोनीपत में अपनी रैली के दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले राहुल गांधी हरियाणा आए और कहा हम संविधान की रक्षा करेंगे. अब वे संविधान के बारे में बात भी नहीं करते. कुछ दिन पहले वे अमेरिका गए और कहा कि समय आने पर वे एससी, एसटी और ओबीसी आरक्षण हटा देंगे. हमने उनसे इस बारे में सवाल किया. उन्होंने आगे दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने झारखंड में एक बैठक के दौरान आश्वासन दिया था कि आरक्षण समाप्त नहीं किया जाएगा.

     

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link