Delhi Lok Sabha Election: दिल्ली में शनिवार को छठे चरण के मतदान जारी है और 5 बजे तक कुल  53.73% मतदान हो चुका है. वहीं दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में शाम होते ही मतदान करने के लिए मतदाता बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं. बदरपुर वार्ड के मॉडल पोलिंग बूथ संख्या 19 से 10 पोलिंग स्टेशन पर बनाए गए हैं. जहां सुबह से ही मतदाता बड़ी संख्या में मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं. हालांकि दोपहर में कड़ी धूप और गर्मी होने की वजह से वोटिंग थोड़ी धीमी हुई थी. मगर फिर 3 बजे के बाद मतदान के लिए लोगों की संख्या में इजाफा होने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान वोटिंग करने पहुंचे बदरपुर गांव के धर्मेंद्र भगत ने बताया कि अब तक दक्षिणी दिल्ली में लगभग 50 फीसदी मतदान हो चुका है और लगातार मतदाताओं की संख्या मतदान केंद्र पर बढ़ती जा रही है. वहीं बता दें दक्षिण दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी चुनाव लड़ रहे हैं तो इंडिया गठबंधन से सहीराम पहलवान उनके विपक्षी हैं. 


ये भी पढ़ें: यमुनानगर का एक ऐसा गांव, जहां एक भी मतदाता ने नहीं किया मतदान, जानें वजह


इसी के साथ पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके की पॉश इलाके में बने पिंक बूथ पर भी लोग अपने घरों से निकलकर भरी दोपहरी और दोपहर के बाद भी वोट कास्ट करते नजर आए. इस दौरान आम लोग और जनप्रतिनिधि सभी वोट कास्ट करने पहुंचे. राजौरी गार्डन इलाके से बीजेपी पार्षद शशि तलवार भी वोट करने पहुंचीं.


वहीं लोगों ने यह बताया कि उन्होंने अपने मुद्दों को ध्यान में रखकर वोट कास्ट किया. हर किसी की अलग-अलग राय रही. लोगों ने कहा कि देश की बेहतरीन जिसके साथ है. अधिकतर लोग उसी के साथ हैं. अब देखना यह होगा कि 4 तारीख को जब चुनाव का परिणाम आता है तो किसको खुशी मिलती है और किसको गम का सामना करना पड़ता है. 


Input: Hari Kishor Sah, Rajesh Kumar Sharma