Delhi News: दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ED पर खड़े किए सवाल कहा कि जिस ED के सहारे प्रधानमंत्री देश में भ्रष्टाचार खत्म करने की बात करते हैं उसी ED के अधिकारियों पर रिश्वत के आरोप लगते हैं. जी 20 सम्मेलन को लेकर दिल्ली सरकार युद्ध स्तर पर काम कर रही है और इन कार्यों की समीक्षा के लिए दिल्ली के शहरी विकास मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मोती बाग पहुंच कर विकास कार्यों का जायजा लिया, ताकि दिल्ली की चमक फीकी न पड़े.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Zee मीडिया से खास बातचीत के दौरान क्रेडिट वार को लेकर दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने बताया कि हमें केंद्र सरकार के द्वारा G20 सम्मेलन को लेकर ₹1 नहीं मिला है. हम दिल्ली की जनता के पैसे से दिल्ली को सजा रहे हैं. जी20 सम्मेलन के लिए दिल्ली को तैयार कर रहे हैं और दिल्ली की जनता खुश है कि वह देश के इस बड़े आयोजन में अपनी भागीदारी दे रही है. सौरभ ने बताया कि दिल्ली दो वजह से जानी जाती है. एक पुरानी धरोहरों से और दूसरी देश की राजधानी होने की वजह से और हम दोनों पहलुओं पर काम कर रहे है.



उन्होंने आगे कहा कि जहां एक तरफ हम पुरानी धरोहरों को सजाने और संवारने का काम कर रहे हैं तो दूसरी तरफ हम दिल्ली को स्वच्छ और खूबसूरत बनाने का काम कर रहे है, ताकि जब विदेशी मेहमान हमारे देश में आए तो उन धरोहरों के बारे में जान सके. वहीं दिल्ली की खूबसूरती को देखकर कहे वाह दिल्ली. दिल्ली के कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कथित शराब घोटाले में ED के अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेने के आरोप पर भी बयान दिया है.


उन्होंने आगे कहा कि ED के सहारे केंद्र सरकार भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कर रही है. अगर इस तरह ED के अधिकारी रिश्वत लेते हुए पाए जाएंगे, जिन पर पांच करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप हो तो ऐसे में इन जांच एजेंसियों पर सवाल उठना लाजिमी है और यह आरोप हम नहीं लग रहे हैं. सीबीआई खुद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.



वही मुंबई में होने वाली इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक को लेकर सौरभ भारद्वाज ने कहा कि यह बैठक कई महीनों में हम है इस बैठक में देश के मौजूदा हालात पर चर्चा होगी. साथ ही इंडिया गठबंधन से भाजपा पूरी तरह से डरी हुई है यही वजह है कि बार-बार वह इंडिया गठबंधन को निशाना बना रही है. Zee मीडिया से खास बातचीत के दौरान सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम दिल्ली को खूबसूरत और सुंदर बनाएंगे.



उन्होंने आगे कहा कि विदेशी मेहमान दिल्ली के अंदर आकर दिल्ली की खूबसूरती को देखें. दिल्ली को समझें और अगर उन्हें वक्त मिले तो दिल्ली की सड़कों पर निकलकर वह दिल्ली की खूबसूरती को जाने और पहचाने. इसलिए दिल्ली को हम सुंदर और ग्रीन बना रहे है.


(इनपुटः बलराम पांडेय)