मनोज कुमार गोस्वामी/ महेंद्रगढ़ : अटेली थाना के कांटी चौकी क्षेत्र में पैसे को लेकर एक शख्स ने अपने ससुर की गला दबाकर हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और महज 8 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक लोहागढ़ यूपी निवासी आकाश ने अटेली थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह रेवाड़ी में किराये के मकान पर रहता है. उसकी बहन को शादी खेड़ी अटेली निवासी पूर्ण सिंह के साथ हुई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि पूर्ण सिंह उसके पास शुक्रवार रात रेवाड़ी आया और बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने पिताजी की हत्या कर दी है.


इसके बाद आकाश घटनास्थल पर पहुंचा. वहां पर गांव खेड़ी के सरपंच ने बताया कि पूर्ण सिंह और बब्बू का झगड़ा हो गया था. इस दौरान पूर्ण सिंह ने बब्बू को जान से मार दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी.


WATCH LIVE TV 



जिला पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस को निर्देश दिए कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए. इसके बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अटेली थाना प्रभारी निरीक्षक जगराम के मुताबिक आरोपी का ससुर से पैसों को लेकर झगड़ा हो गया था. पैसों को लेकर पहले से रंजिश चल रही थे. विवाद बढ़ने पर पूर्ण सिंह ने साफी को ससुर बब्बू का गला दबा दिया.