Manish Sisodia And Satyendar Jain Resigned LatesT Update: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसको मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा वीकार कर लिया गया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को शराब घोटाले मामले में CBI द्वारा गिरफ्तार किया गया था और 5 दिन की हिरासत में थे. वहीं सत्येंद्र जैन मनी लॉन्डरिंग मामले में 9 महिने से जेल में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सत्येंद्र जैन के जेल जाने के बाद उनके विभाग का काम पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ही देख रहे थे. दिल्ली सरकार के 18 विभागों की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया के पास थी. पहले मनिष सिसोदिया की गिरफ्तारी और अब इस्तीफे के बाद विपक्षी दल दिल्ली के सीएम केजरीवाल सरकार पर पूरी तरह हमलावर हो गए है.


 


नीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे को लेकर बीजेपी मंत्री मनोज तिवारी केजरीनवाल पर तंज करते हुए ट्वित किया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ज़बरदस्त फटकार से आप की नींद टूटी. आखिरकार मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को देना ही पड़ा इस्तीफा. केजरीवाल जी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा तो आपका भी बनता है.


बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने ट्विट करते हुए केजरीवाल को भी इस्तीफा देने के लिए कहा और कहा अरविंद केजरीवाल को को शर्म के मारे भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेना पड़. शराब घोटाले के असली सूत्रधार केजरीवाल को भी इस्तीफा देना होगा. अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा का संघर्ष जारी रहेगी.