Manish Sisodia: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को हरियाणा में आगामी चुनावों में पार्टी की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि उनका एकमात्र उद्देश्य भाजपा को हराना है. सिसोदिया ने कहा कि मैं दिल्ली के सभी निर्वाचन क्षेत्रों में नियमित रूप से पदयात्रा कर रहा हूं. मुझे सभी से बहुत प्यार और समर्थन मिल रहा है. अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के कल्याण के लिए नौ साल तक काम किया है. जब भाजपा अरविंद केजरीवाल, उनकी लोकप्रियता और दिल्ली के लोगों द्वारा उन पर बरसाए गए प्यार को नहीं रोक पाई, तो उन्होंने उन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया, जल्द ही अरविंद केजरीवाल बाहर आएंगे और राजधानी में सभी लंबित काम पूरे करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमारी पार्टी राज्य के हर गांव और शहर तक पहुंच चुकी है
सिसोदिया ने आगे कहा कि हम हरियाणा में चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी राज्य के हर गांव और शहर तक पहुंच चुकी है. हमारा एकमात्र उद्देश्य भाजपा को हराना है. हालांकि कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए बातचीत नहीं हुई, लेकिन AAP कार्यकर्ता अभी भी प्रेरित हैं और भाजपा को हराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए बातचीत चल रही थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. इसके बावजूद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ऊर्जा से भरे हुए हैं और भाजपा को हराने के लिए जमीन पर अधक परिश्रम कर रहे हैं. 


ये भी पढ़ें: Haryana AAP Candidates List: आज शाम को AAP की दूसरी लिस्ट होगी जारी


20 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा
आम आदमी पार्टी ने राज्य की कुछ प्रमुख सीटों जैसे भिवानी, रोहतक, बहादुरगढ़ और बल्लभगढ़ के लिए 20 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की। भिवानी से इंदु शर्मा, रोहतक से बिजेंद्र हुड्डा, बहादुरगढ़ से कुलदीप चिकारा, महेंद्रगढ़ से मनीष यादव, सोहना से धर्मेंद्र खटाना और बल्लभगढ़ से रविंदर फौजदार को मैदान में उतारा गया है. पहली सूची में शामिल अन्य उम्मीदवार नारायणगढ़ से गुरपाल सिंह, कलायत से अनुराग ढांढा, पुंडरी से नरेंद्र शर्मा, घरौंडा से जयपाल शर्मा, असंध से अमनदीप जुंडला, समालखा से बिट्टू पहलवान, उचाना कलां से पवन फौजी, डबवाली से कुलदीप गदराना और रानिया सीट से हैप्पी रैना हैं. हरियाणा में 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 5 अक्टूबर को होना है और नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है. मतों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी.
Input: ANI