नई दिल्ली: अनुबंधित कर्मचारियों की वापसी की मांग को लेकर बीजेपी पार्षदों ने आज सिविक सेंटर में मेयर शैली ओबेरॉय के खिलाफ प्रदर्शन किया. डीबीसी कर्मचारियों और डाटा एंट्री ऑपरेटरों ने बीजेपी पार्षदों के साथ अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी नारे लगाए. उन्होंने दिल्ली सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर इस बीच बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. तिवारी के मुताबिक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में 12 लाख लोगों को नौकरियां दी हैं, लेकिन मुख्यमंत्री जो कहते हैं, वह दिखता क्यों नहीं. अगर वाकई नौकरियां दी गई हैं तो केजरीवाल अप्वॉइंटमेंट लेटर दिखा दें.


मनोज तिवारी ने कहा, अरविंद केजरीवाल मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि इतनी बड़ी बात का सत्यापन होना चाहिए या नहीं. दिल्ली को उन 12 लाख नौकरियों की जानकारी चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बारे में अब दिल्ली की जनता ने सोचना शुरू कर दिया है कि कहीं वे दुनिया के सबसे बड़े झूठे तो नहीं है. तिवारी ने कहा कि अपराधी दिमाग का व्यक्ति कितना भी चालाक क्यों न हो, वह कोई न कोई सुराग छोड़ देता है.



बीजेपी के विधायक अजय महावर ने आरटीआई लगाई और उसमें जानकारी मिली कि 440 नौकरियां ही इनके शासनकाल में दी गईं. अरविंद केजरीवाल मैं आपसे पूछना चाहता हूं इतनी बड़ी बात का सत्यापन होना चाहिए या नहीं. 


मनोज तिवारी ने कहा कि इससे यह सिद्ध होता है कि अरविंद केजरीवाल एक नंबर के झूठे हैं. उन्होंने कई विभागों में भी झूठ बोला है. केजरीवाल ने यमुना की सफाई पर झूठ बोला,बसों की खरीदारी पर झूठ बोलते रहे, स्वास्थ्य व्यवस्था पर झूठ बोला, दिल्ली की सड़कों और शिक्षा व्यवस्था पर भी झूठ बोलते रहे. बीजेपी सांसदों ने बोला, कहां है 12 लाख नौकरियां, हमारे दिल्ली के लोगों को, हमारे सांसदों और विधायकों को बताएं. तिवारी ने कहा, झूठ की भी हद होती है. आप झूठ में ही सो रहे हैं और झूठ में ही जाग रहे रहे हैं.