Monthly Rashifal: सितंबर का महीना शुरू होने में सिर्फ दो दिन बाकी है. सितंबर का महीना मेष राशि वाले जातकों के लिए बेहद ही खास होने वाला है. इस महीने में मेष राशि वाले जातकों कार्यक्षेत्र में बड़ी कामयाबी मिलने वाली है. इसी के साथ महीने के बीच में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सफलता जरूर प्राप्त होगी. आने वाले महीने में परिवार में कोई धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है. लेकिन, प्यार करने वाले युवाओं के लिए यह महीना सामान्य रहने वाला है. महीने के अतं में कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में भी सफलता प्राप्त हो सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महीने का पहला सप्ताहः मेष राशि वाले जातकों के लिए सितंबर का पहला महीने बेहद ही सुखद तरीके से बीतने वाला है. इन दिनों आपको नौकरी के नए अवसर भी प्राप्त होंगे. पारिवार में खुशखबरी आएगी. इन दिनों अहंकार की भावना से बचें.


महीने का दूसरा सप्ताहः मेष राशि वाले जातकों को दूसरे सप्ताह में थोड़ा से संभलकर रहने की जरूरत है. इस बीच शत्रु आपके ऊपर हावी हो सकते हैं. इन दिनों कार्यक्षेत्र में अपना सभी काम खुद करें. दूसरे के भरोसे न छोड़े.


महीने का तीसरा सप्ताहः मेष राशि वाले जातकों को महीने के तीसरा सप्ताह काफी शानदार होने वाला है. इन दिनों काम तलाश रहे युवाओं को भी सितंबर के महीने नौकरी प्राप्त हो सकती है.


महीने का चौथा सप्ताहः मेष राशि वाले जातकों को महीने के आखिरी सप्ताह में थोड़ी सी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आपके रिलेश्नशिप में किसी तीसरी की एंट्री हो सकती है. इसलिए थोड़ा सा संभलकर रहे.


जानें, सितंबर महीने के उपाय


ज्योतिष के अनुसार, रोजाना भगवान हनुमान जी की पूजा पूरे विधि-विधान के साथ करें. इसी के साथ मंगलवार के दिन हनुमान व्रत रखें और शाम के वक्त हनुमान मंदिर में बुंदी के लड्डू का भोग लगाकर प्रसाद को गरीबों में बांटे.