Nafe Singh Rathi Murder case: Jhajjar News: इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की जांच के लिए हरियाणा पुलिस ने एक एसआईटी का गठन किया है. यह एसआईटी इस पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी. झज्जर पुलिस की 7 टीमें भी मामले की जांच में लगी हुई है और लगातार नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले हमलावरों की तलाश में हरियाणा के साथ-साथ राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश में भी छापेमारी की जा रही है. झज्जर जिले के पुलिस कप्तान अर्पित जैन ने जल्द ही पूरा मामला सुलझा देने की बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन ने इस मामले में कहा कि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या की जांच की लिए झज्जर पुलिस की 7 टीमें काम कर रही हैं. इसके साथ ही अब एक एसआईटी का भी गठन किया गया है. जो इस पूरे मामले की गहनता से जांच करेगी. एसपी जैन का कहना है कि अगर इस मामले में किसी भी आरोपी का एक प्रतिशत भी इंवॉल्वमेंट मिला तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच आगे बढ़ा रही है. उन्होंने जल्द ही इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने का दावा किया है.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: दिल्ली की सातों सीट पर गठबंधन उम्मीदवार जीतेंगे- महाबल मिश्रा


आपको बता दें कि नफे सिंह राठी हत्याकांड में हुई एफआईआर में पहले भाजपा के एक पूर्व विधायक समेत 7 नेताओं के खिलाफ नामजद और पांच अन्य हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. बाद में नफे सिंह राठी के बेटे जितेंद्र राठी के बयान के आधार पर दो कांग्रेस नेताओं और बहादुरगढ़ नगर परिषद के मौजूदा वाइस चेयरमैन के नाम भी मामले में जोड़े गए हैं. अब हत्यकांड के आरोपियों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. 


इन सभी 15 लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने जांच तेज कर दी है, लेकिन हत्याकांड के 2 दिन बीत जाने के बावजूद भी हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. वहीं सरकार ने भी जल्द मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की तैयारी कर ली है. ऐसे में इस वारदात का असली मास्टरमाइंड कौन है यह भी तक पता नहीं चल सका है.


Input: सुमित कुमार