Noida Crime News: नोएडा से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां पति ने भांजे के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी शव को कमरे के अंदर छिपाकर घर से फरार हो गया. कमरे से बदबू आने के बाद घटना का हुआ खुलासा हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला. इस मामले में पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं भांजे की तलाश जारी है. 

 

क्या है मामला

नोएडा के थाना फेज 3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव में रहने वाले सर्वेश  ने अपने भांजे पवन के साथ मिलकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने शव के घर के अंदर कमरे में छिपा दिया और मौके से फरार हो गए. 

 


 

बदबू से खुला राज

हत्या के बाद दोनों आरोपी घर में ताला लगाकर फरार गो गए थे. घर से बदबू आने के बाद मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बरामद किया. पुलिस ने शव को  पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक महिला के गले में निशान हैं, जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि आरोपियों ने गला दबाकर महिला की हत्या की है. 

 

अवैध संबंध का शक

मिली जानकारी के अनुसार, सर्वेश को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इसी वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़े भी होते थे. पड़ोसियों के अनुसार, लड़ते हुए सर्वेश अक्सर कहता था कि मैं तुझे मार दूंगा और उसने ये बात सच कर दी. 

 

शराब के नशे में की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार, सर्वेश ने अपने भांजे पवन को अपने घर पर बुलाया और फिर दोनों ने शराब पी. शराब के नशे में सर्वेश ने पत्नी के अफेयर के बारे में बताय, जिसके बाद दोनों ने मिलकर हत्या का प्लान बनाया. इसके बाद भांजे ने पीड़िता का हाथ पकड़ा और सर्वेश ने उसका गला दबा दिया. हत्या के बाद शव को कमरे में छिपाकर दोनों फरार हो गए. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे आरोपी की तलाश जारी है. 

 

Input- Vijay Kumar