Noida News: नोएडा के एक निजी स्कूल में मासूम बच्ची के साथ डिजिटल रेप का मामला सामने आया है. नोएडा के थाना सेक्टर 20 इलाके के सेक्टर 27 स्तिथ निजी स्कूल का है. परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पूरा मामला बीते 9 अक्टूबर के बताया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, गोरखपुर के रहने वाले एक व्यक्ति जो नोएडा में परिवार के साथ रहते हैं. उन्होंने नोएडा के थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी 3 वर्षीय बेटी नोएडा के सेक्टर 27 स्टेट एक निजी स्कूल में पढ़ती है. बच्ची कुछ दिनों से गुमसुम रहने लगी थी और वो स्कूल नहीं जा पा रही थी. जब उन्होंने बच्ची को डॉक्टर से दिखवाया तो पता चला कि उनकी बच्ची के प्राइवेट पार्ट से किसी ने छेड़छाड़ की है. बच्ची से परिजनों से जब पूछा तब पता चला कि स्कूल में काम करने वाले व्यक्ति ने ये हरकत की है. 


ये भी पढ़ें: Haryana में सरकार इन लोगों को देगी 1 हजार से 1 लाख तक की प्रोत्साहन राशि


पीड़ित के शिकायत के बाद थाना सेक्टर 20 पुलिस ने स्कूल में काम करने वाले आरोपी निठारी नोवासी नित्यानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है आरोपी स्कूल में सफाई का काम करता है. बच्ची सहमी हुई है और स्कूल जाना बंद कर दिया है, लेकिन इस घटना के बाद स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा को लेकर फिर सवाल उठने लगे हैं. 


बता दें कि हाल ही में नोएडा के सेक्टर 11 स्तिथ एक स्कूल में 6 वर्षीय बच्ची के साथ स्कूल में निर्माणकार्य करने वाले एक शख्स ने बैड टच किया था, जिस मामले में पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल क्लास टीचर और मुख्य आरोपी सहित 5 लोगो को गिरफ्तार किया था. अब इस घटना के बार एक बार फिर परिजनों में डर बैठ गया है. 


Input: Vijay Kumar


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!