पलवल: पलवल-गढ़ी पट्टी सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने स्कूटी पर सवार सगी बहनों को कुचल दिया. दोनों कॉलेज जा रही थीं. हादसे में एक बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 14 साल पहले इनके पिता की भी ट्रेन एक्सीडेंट में मौत हो गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तर प्रदेश के गांव कामर की गढ़ी की रहने वाली निशू और शीतल स्कूटी से रोजाना की तरह होडल के महारानी किशोरी कॉलेज में जा रही थीं. होडल के गढ़ी पट्टी सड़क मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इससे स्कूटी संतुलन खोकर गिर पड़ी. ट्रैक्टर दोनों बहनों को कुचलते हुए निकल गया. हादसे में शीतल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी निशू गंभीर रूप से घायल हो गई. 


मृतक शीतल महारानी किशोरी कॉलेज से बीबीए की पढ़ाई कर रही थी, जबकि उसकी बहन निशू बीएससी नर्सिंग का कोर्स उसी कॉलेज से कर रही थी. नीशू को घायल अवस्था में फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. 


कटहल खराब निकलने पर सब्ज़ी विक्रेता की हत्या, जानिए कहां का है पूरा मामला?


साल 2006 में ट्रेन हादसे में इनके पिता की भी मृत्यु हो चुकी है और इनका कोई भाई भी नहीं है. मृतका छात्रा के ताऊ ने बताया कि दोनों ही बच्चियां खेती-बाड़ी का काम खुद संभाल रही थीं, पढ़ाई भी करती थीं.


जांच अधिकारी संदीप सिंह ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया है. ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.


Watch Live TV