Aaj Ka Rashifal: इन 5 राशियों पर बरसेगी भगवान हनुमान की कृपा, जानें मंगलवार का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 1 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 1 अक्टूबर मंगलवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की चतुदर्शी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Mon, 30 Sep 2024-11:17 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन लाभदायक रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. जरूरी और शुभ कार्यों में खर्च करेंगे. परिवार के साथ खुशी मिलेगी.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन मुश्किलों से भरा रहेगा. धीरे-धीरे आर्थिक स्थितियां बेहतरीन होगी. वहीं पुरानों दोस्तों के साथ मुलाकात होगी, लेकिन मन को शांत रखें और तनाव की स्थिति भी उत्पन्न होगी. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा, सफलता हासिल होगी. मन को शांत रखकर काम करने से परेशानियां कम होगी. वहीं कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. कला के प्रति रुझान बढ़ेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज के दिन आर्थिक लाभ हो सकती है, वहीं जरूरी कामों में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान बढे़गा और अधिकारी काम से प्रसन्न रहेंगे. शुभ समाचार मिलेंगे. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन स्वास्थ्य को लेकर परेशानी से भरा रहेगा, ध्यान देने की जरूरत है. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगा और वृद्धि होगी. लेनदेन को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है.  

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. साथ ही शुभ कार्यों की शुरुआत होगीस लेकिन खर्चों को लेकर ध्यान दें. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही आर्थिक लाभ हो सकता है. मन को शांत रखें. वहीं आपको गिफ्ट भी मिल सकता है. शुभ समाचार मिल सकता है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन शुभ रहेगा. मन को शांति मिलेगी और आर्थिक लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे और रिश्ते में मधुरता रहेगी. सेहत अच्छी रहेगी.

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा और आरामदायक रहने वाला है. काम की जिम्मेदारी बढ़ेगी. लेकिन अहम कार्य रुक सकते हैं, लेकिन सेहत पर प्रभाव रहेगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सफलता से भरा रहेगा. परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. वहीं कार्यक्षेत्र में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अधिकारियों से विवाद हो सकता है. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. शुभ काम करेंगे और सफलता हासिल होगी. मन को शांत रखें और साथ ही पारिवारिक खुशी का आगमन होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए दिन खास रहेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन सावधानी बरतने की जरूरत है. मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार में इजाफा हो सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link