Aaj Ka Rashifal: एकादशी पर इन 11 राशियों पर रहेगी भगवान विष्णु की खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 13 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 13 अक्टूबर रविवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की दशमी और एकादशी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 13 Oct 2024-6:41 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा. काम में सफलता मिलेगी और कोर्ट कचहरी या कानूनी कार्यों में विजय होंगे. सेहत में सुधार होगा और साथ ही मन शांत रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. यात्रा पर जाने की प्लानिंग हो सकती है. मान-सम्मान का ध्यान रखें और समय से कभी काम करें. सेहत अच्छा रहेगा और लवलाइफ भी अच्छी रहेगी. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. अपनी परिस्थितियों के अनुसार काम करें और साथ ही अपनों का ध्यान रखें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा और साथ ही तरक्की हासिल करेंगे. काम में वृद्धि होगी और साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन खास रहेगा. शत्रु आपसे डर कर रहेंगे. सभी रुके हुए काम पूरे होंगे, सेहत अच्छी रहेगी और साथ ही संतानपक्ष से अच्छी खबर सुनने को मिलेगी. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. जरूरी कामों को लेकर फैसला न लें. जल्दबाजी में किए गए काम से पछताना पड़ सकता है. रोजगार में तरककी होगी. व्यापार अच्छा रहेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास और सुख की प्राप्ति से भरा रहेगा. घर में सुख का आगमन होगा और साथ ही अपनों के साथ समय बिताएंगे. सेहत का ध्यान रखें. व्यापार अच्छा रहेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मेहनत का फल मिलेगा. रोजगार में तरक्की होगी और धन लाभ होगा. सेहत पहले से अच्छी रहेगी, लेकिन खास ध्यान रखने की जरूरत है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. निवेश न करें और अपनी वाणी का ध्यान रखें. धन लभा होगा. व्यवस्या में वृद्धि होगी और सेहत में भी सुधार होगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सकारात्मक ऊर्जा का संचाक होगा और सभी कामों में लाभ हासिल होगा. सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ अच्छी रहेगी. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आद का दिन तनाव से भरा रहेगा, मन परेशान रहेगा. लव लाइफ के लिए दिन खास रहेगा, परिवार के साथ समय बिताएं और व्यापार में सफलता हासिल होगी. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आय में वृद्धि होगी और सथ ही यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. सेहत का ध्यान रखें. संतान सुख की प्राप्ति होगी. व्यापार में वृद्धि होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link