Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों पर बरसेगी भगवान गणपति की खास कृपा, जीवन में रिद्धी-सिद्धी का होगा वास

Aaj Ka Rashifal 16 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 16 अक्टूबर बुधवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह के शुक्ल पक्ष की चर्तुशी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Tue, 15 Oct 2024-11:21 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का जिन खास रहेगा. जरूरी फैसले ले सकते हैं और पारिवारिक जीवन में परेशानियां खत्म हो सकती है. काम को लेकर तनाव हो सकते हैं. आर्थिक मामलों में दिन अच्छा रहेगा. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही धन लाभ होगा. परिजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता हासिल होगी. लेनदेन से बचें. पारिवारिक जीवन में बदलाव आएंगे. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही प्रोफेशनल लाइफ में सफलता हासिल होगी. सेहत को लेकर ध्यान दें. जीवन में आ रही परेशानियों को शेयर करें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन खास रहेगा. लोगों से जान-पहचान बढे़गी और खास लोगों से मुलाकात हो सकती है. निवेश को लेकर ध्यान दें. विवाद से दूर रहें. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रेहगा. लेनदेन को लेकर सतर्क रहें और धन हानि हो सकता है. यात्रा पर जाने मौका मिलता है. प्रोपर्टी को लेकर विवाद हो सकता है. मांगलिक कार्य हो सकते हैं. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. नए कारोबार में की शुरुआत हो सकती है. नए घर या वाहन खरीद सकते हैं. नौकरी में लाभ होगा औक साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन शुभ रहेगा और साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. आॉफिस में अधिकारियों के साथ अच्छा समय रहेगा. जीवन से ब्रेक लें,

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आय में वृद्धि होगी और साथ ही पुराने काम की शुरुआत होगी. निवेश को लेकर दिन अच्छा रहेगा. खुशियों की एंट्री होगी. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखें और साथ ही फैसले लेने में खास ध्यान दें. वेकेशन पर जाने का मौका मिल सकता है. वहीं नई प्रोपर्टी खरीद सकते हैं. 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां खत्म हो सकती है. परिवार के साथ समय बिताएंगे और धन लाभ होगा. बिजनेस में लाभ होगा. 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. आय में वृद्धि होगी और काम को लेकर नए मौके मिलेंगे. धन लाभ होगा. नौकरी में खास समय रहेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा, लाभ हासिल होगा. निजी जीवन में सफलता हासिल होगी और नए काम को लेकर शुरुआत करने के बारे में सोचें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link