Aaj Ka Rashifal: अमावस्या पर बरसने वाली है इन 7 राशियों पर भगवान गणेश का खास कृपा, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 2 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 2 अक्टूबर बुधवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की अमावस्या तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Tue, 01 Oct 2024-11:03 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा और आर्थिक लाभ होगा. घर में बड़ों की सेहत का खास ध्यान दें. आत्मविश्वास से काम में तरक्की होगी और सफलता हासिल होगी. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन सामान्य रहेगा. विवाद से दूर रहें, परिवार में तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. खर्चों में वृद्धि होगी और उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही मन परेशान रहेगा. धर्म कर्म के कामों में हिस्सा लेंगे और नौकरी में तरक्की होगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन अच्छा रहेगा. अपने आत्मविश्वास के कारण सफलता और मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. जरूरी मुद्दों पर सोच-समझकर हिस्सा लें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा और खुशी का माहौल रहेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. आय में वृद्धि होगी और बजट बनाकर काम करें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही महत्वपूर्ण फैसला लेंगे. सावधानी बरतने की जरूरत है और फिजूल खर्च से बचें. मन को शांत रखें और काम में बदलाव होगा.

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा. पुराने सपने सच होने की दिशा में काम करेंगे और साथ ही मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में लाभ होगा और कारोबार में वृद्धि होगी. सेहत पर ध्यान दें. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी में अफसरों का साथ मिलेगा और कार्यस्थल में विवाद भी होने की संभावना है. तरक्की के योग बन रहे हैं. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा और कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. आत्मविश्वास की कमी रहेगी, जिससे मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी. नौकरी में आय बढ़ेगी. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास और सफलता हासिल करने के लिए खास रहेगा. मन प्रसन्न और कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे. सेहत का खास ध्यान रखें.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन जिम्मेदारियां बढ़ेगी. आर्थिक रूप से काम में सफलता हासिल होगी. सेहत को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास और सौभाग्यशाली रहेगा. आर्थिक रूप से स्थिति में सुधार होगा और वाहन खरीदने के योग बन सकते हैं. व्यापार में सफलता हासिल होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link