Aaj Ka Rashifal: करवा चौथ पर मेष, वृषभ समेत इन 6 राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 20 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 20 अक्टूबर रविवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 20 Oct 2024-6:46 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा और परिवार-दोस्तों को साथ अच्छा समय बिताएंगे. आर्थिक मामलों में लापरवाही न बरतें. खर्चों पर लगाम लगाएं. ऑफिस में जिम्मेदारियां बढ़ने वाली है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सभी कामों में अच्छे परिणाम मिलेंगे. पारिवारिक परेशानियां खत्म हो सकती है. साथ ही धर्म-कर्म में मन लगेगा. मन को शात रखकर काम करें.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा और अपने काबीलियत को सांझा करने का मौका मिलेगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और सुख की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन तनाव से भरा रह सकता है. अपने कामों को लेकर सतर्क रहें. आर्थिक स्थिति को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. मन को शांत रखें और सोच-समझकर निवेश करने की जरूरत है. जिम्मेदारियां बढ़ेगी और आय में भी वृद्धि होगी. वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामानय रहेगा. खर्चों पर कंट्रोल करने की जरूरत है. जल्दबाजी में काम न करें, परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. प्रोपर्टी खरीदने के योग बन रहे हैं. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का जिन अच्छा रहेगा. सेहत में सुधार आएगा और साथ ही सतर्कता बरतने की खास जरूरत है. लव लाइफ को लेकर अच्छाई दिखेगी और रिश्तों में मदद की जरूरत पड़ सकती है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा. प्रोपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिल सकता है. धन लाभ होगा और महत्वपूर्ण कामों को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. घर में मांगलिक काम होंगे. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा. वाद-विवाद से दूर रहें और साथ ही काम को लेकर एक्टिव रहने की खास जरूरत है. परिजनों का साथ मिलेगा और क्रोध पर कांट्रोल करें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास और लकी रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. निवेश के नए मौके मिलेंगे और साथ ही यात्रा पर भी जाने का मौका मिलेगा. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा. काम के नए स्त्रोत मिलेंगे. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे. यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है और चुनौतियों का भी सामना करना पड़ सकता है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही आर्थिक समस्याएं आ सकती है. कामकाजी जीवन में उपलब्धियां हासिल होगी और साथ ही वाहन खरीद सकते हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link