Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ समेत इन 7 राशियों की खुलने वाली है किस्मत, धन दौलत की होगी प्राप्ति

Aaj Ka Rashifal 23 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 23 सितंबर 2024 सोमवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की षष्ठी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Sun, 22 Sep 2024-10:38 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेगा, लेकिन पारिवारिक जीवन में आ रही परेशानियों से तनाव बढ़ सकता है. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. जीवन में सुथ आने की संभावना है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन धन संबंधी मामलों में शुभ रहेगा और लाभ हासिल होगा. खर्चें बढ़ सकते हैं, लेकिन करियर को लेकर ध्यान देने की जरूरत है. जीवन में सुख-शांति कायम रहेगी. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा और धन लाभ होगा. नौकरी और व्यापार में सफलता हासिल होगी और परिवार के साथ खास समय बिताएंगे. विवाद से दूर रहें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन लेनदेन को लेकर खास रहेगा और लाभ हासिल होगा. कामकाजी जीवन में सावधानी बरतने की जरूरत होगी. प्रोपर्टी को लेकर जरूरी फैसले लेंगे. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन शुभ रहेगा और ऑफिस में काम की कदर होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा और मकान को लेकर शुभ समाचार मिलने की संभावना बै. सेहत पर ध्यान दें. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन कामकाजी और नौकरीपेशा लोगों के लिए खास रहेगा और सावधानी बरतने की जरूरत है. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन व्यापार को लेकर खास रहेगा. वहीं परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. काम को लेकर अच्छी खबर मिलेगी और जल्दबाजी में फैसला लेने से बचें.  

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहेगा. सेहत को लेकर पेरशान हो सकते हैं, लेकिन परिवार का सा मिलेगा. नया व्यापार शुरू करने के लिए सही समय है. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज के दिन दान करें, फल प्राप्त होगा. दिन शुभ रहेगा और धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. रिश्तों में तनाव की समस्या दूर होगी और कामों में सफलता हासिल होगी. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा और धार्मिक कामों में मन लगेगा. व्यापार में बढ़ोतरी होगी. रिश्तों में मिठास बढ़ेगी, लेकिन सावधान रहें. रुके हुए काम पूरे होंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन खास रहेगा, पुराने विवाद झुलझेंगे और कामों में सफलता हासिल होगी. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और छात्रों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. मानसिक तनाव दूर होगा, लेकिन करियर को लेकर लाभ हासिल होगा. परिजनों के साथ समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link