Aaj Ka Rashifal: मेष, कर्क समेत इन 7 राशियों पर रहेगी मां लक्ष्मी की खास कृपा, होगा धन लाभ और चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 25 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 25 अक्टूबर शुक्रवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 25 Oct 2024-6:27 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास रहेगा. कानूनी मामलों और धन संबंधी मामलों में लाभ होगी. तरक्की बढ़ेगी और घर में खुशियों का माहौल रहेगा. विवाद से दूर रहें. और साथ ही व्यापार में खास ध्यान दें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सफलता हासिल होगी और साथ ही व्यापार में बढ़ोतरी होगी. सेहत अच्छी रहेगी, प्रेम और संतान की तरफ से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन शुभ रहेगा. धान लाभ और रुके हुए धन का आगम होगा. मन को शांत रखकर काम करें. निवेश से बचें और लेनदेन के काम से दूर रहें. लवलाइफ में सफलता हासिल होगी. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन खास रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और धन लाभ होगा. आज आप आकर्षण का केंद्र बनेंगे. जरूरत के अनुरूप चीजों की प्राप्ति होगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. फिजूल खर्चों से दूर रहें. सेहत का ध्यान रखें. व्यापार में लाभ होगा और खरीदारी करने का मन बनेगा. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन सामान्य रहेगा. आय के स्त्रोत बढ़ेंगे और धन लाभ होगा. परिश्रम का फल मिलेगा. कानूनी मामलों में जीत होगी और प्रेम का साथ मिलेगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार में लाभ और तरक्की होगी. परिश्रम करने की खास जरूरत है. आय से नए सोर्स बनेंगे. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. मन को शांत रखकर काम करे.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन अच्छा रहेगा. भाग्य साथ देगा और कार्यों में किसी भी तरह की विघ्न नहीं आएंगे. सेहत अच्छी रहेगी. संतान से सुख की प्राप्ति होगी. व्यापार में लाभ होगा. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. खास ध्यान देने की जरूरत, चोट लग सकती है. परेशानी का सामना करना पड़ेगा. सेहत पर खास ध्यान दें. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. किसी खास से मुलाकात होगी. नौकरी में लाभ होगा. सेहत अच्छी रहेगी. सामान्य तरह से काम करें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मन शांत रहेगा और साथ ही अपनों पर खास ध्यान देने की जरूरत है. कानूनी मामलों में लाभ होगा. मन को शांत रखकर काम करें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन सामान्य रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में लाभ होगा और नया काम शुरू करने के लिए शुभ समय है. संतान पक्ष से लाभ मिलेगा और खुशियों की एंट्री होगी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link