Aaj Ka Rashifal: आज इस 1 राशि की चमकने वाली है किस्मत और होगा धन लाभ, जानें राशिफल

Aaj Ka Rashifal 26 October 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 26 अक्टूबर शनिवार का दिन है और साथ ही कार्तिक माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 26 Oct 2024-7:08 am,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन सामान्य रहेगा. फैसले लेने से पहले सोचविचार करें. विवाद से दूर रहें, किसी से झगड़ा होने की संभावना हैं. पढ़ाई पर ध्यान दें, सफलता हासिल करेंगे. प्रेम प्रसंग की एंट्री होगी.  

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. विवाद होगा, घर में कलेश होने की संभावना है. खास ध्यान देने की जरूरत हैं. सेहत में पहले से सुधार आएगा और साथ ही अपने कामों पर खास ध्यान दें.  

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन कई क्षेत्रों में सफलता हासिल करेंगे और साथ ही धन लाभ होगा. सेहत का खास ध्यान रखें. अपनों का खयाल रखें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन शुभ रहेगा. प्यार का साथ और विश्वास मिलेगा. संतान का साथ मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा और घर में खुशियों की एंट्री होगी. मन को शांत रखें.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन अच्छा रहेगा. सेहत पर खास ध्यान दें, अपनों का साथ मिलेगा और प्रोपर्टी विवाद में फंसने की संभावना है तो वहीं कानूनी मामलों में लाभ होगा. शुभ संकेत मिलने की संभावना है. 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन तनाव में रहेगा. मन परेशान और उदास रहेगा. खर्च बढ़ेंगे और चिड़चिड़ापन रहेगा. लव लाइफ और संतान पक्ष से खुशियां मिलेगी. धन लाभ होगा. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन अच्छा रहेगा. शुभ समाचार मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और साथ ही पुराने रुके हुए धन का आगमन होगा. सेहत और व्यापार अच्छा रहेगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी और सेहत में पहले से सुधार होगा. संतान और लव लाइफ में खुशियों और सुख की प्राप्ति होगी.  

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन खास रहेगा और भाग्य साथ देगा. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. धर्म-कर्म के काम में मन  लगेगा. सेहत अच्छी रहेगी. संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा. व्यापार में लाभ होगा. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन सामान्य रहेगा. खास ध्यान देने की जरूरत है, चोट लगने की संभावना है. परिस्थितियों के हिसाब से काम करें और सेहत का ध्यान रखें. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन अच्छा रहेगा. प्रेम-प्रसंग में वृद्धि होगी और रिश्ते को बढ़ान के बारे में सोच सकते हैं. रोजगार में तरक्की होगी. नौकरी में खास परिस्थितियां रहेगी. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन अच्छा रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही सभी विघ्न दूर होंगे. हर काम में जीत होगी. अपनों को लेकर थोड़ा मन को नरम रखें. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link