Aaj Ka Rashifal: मीन, कर्क समेत इन राशियों का बदलेगा समय, होगा धन लाभ और चमकेगी किस्मत

Aaj Ka Rashifal 26 September 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 26 सितंबर 2024 गुरुवार का दिन है और साथ ही अश्विन माह की नवमी तिथी है. आइए जानते हैं आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहने वाला है. जानें 12 राशियों के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Wed, 25 Sep 2024-11:25 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन खास और रोमांटिक रहेगा. घर में खुशियों और नए मेहमान की एंट्री होगी. सेहत पर खास ध्यान दें और रुके हुए काम पूरे होंगे. यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन काफी खास और मेहनत से भरा रहेगा. काम को लेकर चिंता न करें, गंभीर बातों को लेकर किसी खास से बात करने की कोशिश करें. जीवनसाथी के साथ समय बिताएं.

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन खास और शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए शुभ रहेगा. जीवन में बदलाव आने की संभावना है. कई जरूरी मुद्दों को लेकर परिवार के साथ चर्चा कर सकते हैं. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन सामान्य रहेगा. तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी, लेकिन टेंशन न लें. सोच-समझकर फैसला लें और रुके हुए काम समय से पूरा करें. मन को शांत रखें.

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन खास रहे और जिम्मेदारियों को समझकर फैसला लेने की कोशिश करें. खुशियों की एंट्री होगी. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही काम को लेकर नए ऑप्शन मिलेंगे. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा. किसी खास को सरप्राइज देने की प्लानिंग करेंगे. खर्चें बढ़ सकते हैं, पैसों को मैनेज करें और साथ ही मन शांत रखें. व्यवसाय में लाभ रखें. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही काम और खर्चों पर कंट्रोल करें. दुनिया को देखने का नजरिया बदलेगा और साथ ही रुके हुए काम पूरे होंगे.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही संपत्ति को लेकर मसले हो सकते हैं. विवादों से दूर रहें और परेशानियों को सुलझाने की कोशिश करें. शिक्षा पर ध्यान दें. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन धन संबंधी मामलों में लाभ होगा. रुके हुआ धन वापिस आएगा और साथ ही जीवन में संतुलन की जरूरत है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही धन संबंधी मामलों में लाभ होगा. व्यापार में नए अवसर मिलेंगे. काम पर फोकस रखें और साथ ही बदलाव को हावी न होने दें.

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन करियर को लेकर खास रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सपनों को पूरा करने के बारे में सोचें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन खास रहेगा और साथ ही धन लाभ होगा. पॉजिटिव सोच रखें और साथ ही मन में नए विचार रखें. चुनौतियों से निपटें और रिश्ते में खास ध्यान देने की जरूरत. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link