Aaj Ka Rashifal: आज इन राशियों का चमकेगा भाग्या, भगवान शिव की बरसेगी कृपा

Aaj Ka Rashifal 29 July 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 29 जुलाई 2024 सावन का सोमवार है. आइए जानते है आज किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

रेनू अकर्णिया Sun, 28 Jul 2024-11:01 pm,
1/12

मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries)- आज का दिन मेष राशि के जातकों का दिन शुभ रहने वाला है. पुराने निवेश को लेकर लाभ होगा, आर्थिक स्थिति बेहतरीन होगी. परिवार में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. वहीं यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा.

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए पॉजिटिव रहने वाला है. आज के दिन खरीदारी करने का मौका मिलेगा, खर्च पर ध्यान देने की जरूरत है. परिवार के साथ खुशियों का माहौल बना रहेगा. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ और शांत रहने वाला है. मन को शांत रखने की जरूरत है. प्रोपर्टी या गाड़ी खरीदने का मौका मिलेगा. धन लाभ होगा. नौकरी को लेकर ध्यान देने की जरूरत है.

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer)- आज कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी और साथ ही अच्छा रिटर्न मिलने की संभावना है. ऑफिस के साथियों के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा. किसी खास से मुलाकात होगी. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा. मन को शांत रखें, सेहत में सुधार लाने की जरूरत है और साथ ही खास ध्यान देने की जरूरत है.  पुराने दोस्तों से मिलने की संभावना है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo)- कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. सेहत का ध्यान रखें और साथ ही दोस्तों और भाई-बहन से आर्थिक मदद लेने की जरूरत पड़ सकती है. आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने की जरूरत है. 

 

7/12

तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra)- आज का दिन तुला राशि के जातकों के लिए बेस्ट रहेगा. पुराने रुके हुए काम पूरे होंगे, लेनदेन के मामले में लाभ की प्राप्ति होगी. किसी खास के साथ यात्रा पर जाने का मौका मिल सकती है.

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. जरूरी काम को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है, वहीं खर्च को लेकर ध्यान देने की जरूरत है. परिवार के साथ खास समय बिताएंगे.  

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. फल की प्राप्ति होगी और साथ ही आय में वृद्धि होगी. परिवार और दोस्तों के साथ खास समय बिताएंगे.  

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहने वाला है. परिवार से साथ खास समय बिताएंगे, आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और साथ ही खुशहाली का आगमन होगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए बेस्ट रहेगा. मन को शांत रखकर काम करें और साथ ही परिवार के साथ ही वेकेशन प्लान कर सकते हैं. सामाजिक कामों में मन लगेगा. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा और साथ ही धन को लेकर लाभ होगा. नौकरी-कारोबार में वृद्धि होगी, आय के स्तोत्र बढ़ेंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link