Delhi में इन प्लेसेस पर Garba और Dandiya Night का उठाएं लुत्फ

Garba Night in Delhi: देशभर में नवरात्रि की धूम मची हुई हैं. बाजार, दुर्गा पंडाल और मंदिर हर जगह रौनक और पूजा की धूम मची हुई है. इस फेस्टिवल पर देश के अलग-अलग हिस्सों में गरबा खेला जाता है. तो चलिए आज हम आपको दिल्ली की उन जगहों के बारे में बताएंगे जहां गरबा और डांडिया नाइट्स मनाई जाती है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sun, 02 Oct 2022-7:44 pm,
1/5

Chitranjan Park

दिल्ली में अगर गरबा, डांडिया या दुर्गा पुजा का लुत्फ उठाने के लिए आपक चितरंजन पार्क जाना चाहिए. यहां कई दुर्गा के पंडाल लगाए जाते हैं. अष्टमी, नवमी के दिन यहां गरबा भी खेला जाता है. यहां खाने के स्टॉल से लेकर खरीदारी का सामान भी मिलता है. 

 

2/5

Dilli Haat, Janakpuri

डांडिया नाइट और गरबा में शामिस होना चाहते हैं तो जनकपुरी के दिल्ली हाच जाए. यहां नवरात्रि के नौ दिन डांडिया नाइट और गरबा का आयोजन होता है. यहां गाने-बजाने, खाने-पीने की भी पूरी व्यवस्था की जाती है. यहां आपको एथेनिक पहनकर जाना होता है.

3/5

Sarita Vihar

दिल्ली के सरीता विहार के पॉकेट-सी पार्क में डांडिया और गरबा खेलने का आयोजन किया जाता है. ये इवेंट शाम 6 से रात 10 बजे तक ही होता है. यहां जाने के लिए आपको पास लेना होता है जिसकी फीस 300 रुपये तक होती है. यहां शॉपिंग की दुकानें, सेल्फील कॉर्नर, लकी ड्रा, डांडिया डांस  प्रतियोगिता भी आयोजित की जाती है. 

4/5

Dwarka

द्वारका के पैसिफिक डी 21 मॉल में गरबा नाइट का आयोजन किया गया है. यहां शाम 6 से 10 बजे तक यह इवेंट जिसकी एट्री फीस 250 रुपये है. 

5/5

NSP, Pitam Pura

दिल्ली के पीतमपुरा के पास एनएसपी में पैसिफिक मॉल जाएं. यहां नवरात्रि के नौ दिनों तक गरबा और डांडिया नाइट्स का आयोजन हो रहा है. यहां 300 रुपये एंट्री फीस देकर इवेंट में शामिल हो सकते हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link