Budh Gochar: ग्रहों के राजकुमार करेंगे राशि परिवर्तन, इन जातकों को मिलेगा प्यार और पैसा दोनों!

Budh Gochar to Kanya Rashi: बुध का कन्या राशि में गोचर 23 सितंबर 2024 को होगा, जो सभी राशियों पर असर डालेगा. यह गोचर ज्यादातर लोगों के लिए शुभ साबित होगा, खासकर आर्थिक और करियर से संबंधित मामलों में सुधार दिखेगा. खासकर कन्या राशि के जातकों के लिए ये शुभ साबित होने वाला है.

Mon, 23 Sep 2024-10:56 pm,
1/5

बुध गोचर

ग्रहों के राजकुमार बुध एक निर्धारित समय में एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं इस बार बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश करेंगे. यह गोचर 23 सितंबर 2024, सोमवार को सुबह 10:15 बजे होगा.

2/5

इन राशियों को मिलेगा फायदा

बुध के इस परिवर्तन का असर लोगों के जीवन पर स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाला है. ऐसे में आइए जानते हैं बुद्ध का ये गोचर किस राशि के जातक के लिए कैसा होने वाला है. वो कौन सी राशि है, जिसके जातक को इससे फायदा मिलने की उम्मीद है.

 

3/5

दिखेगा सकारात्मक परिणाम

बुध का कन्या राशि में गोचर अधिकांश लोगों के लिए शुभ रहेगा. ऐसे में लोग जिन चीजों को लेकर परेशान रहते थे वो अब सकारात्मक परिणाम देख सकते हैं. हालांकि, कुछ मामलों में आपको थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है.

4/5

करियर संबंधी मामलों में सुधार

हालांकि, इसके परिणाम आपके लिए बेहतर होंगे. ऐसे में आर्थिक रूप से आपकी स्थिति मजबूत होगी और करियर से संबंधित मामलों में भी उन्नति होगी. साथ ही, प्रेम जीवन में भी सुधार नजर आएगा.

5/5

10 अक्टूबर को करेंगे राशि परिवर्तन

वहीं, बुध कन्या राशि से 10 अक्टूबर 2024 गुरुवार को सुबह 11:25 बजे तुला राशि में प्रवेश करेंगे. इस परिवर्तन का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा. बुध के कन्या राशि में गोचर करने के बाद त्रिग्रही योग बनेगा, क्योंकि इस राशि में सूर्य और केतु पहले से ही स्थित हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link