Celebs Troll For Kissing: अपने ही बच्चों को किस करके बुरी तरह ट्रोल हुए ये सितारे, जानें कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल

Celebs Troll For Kissing: दुनिया के सभी पैरेंट्स अपने बच्चों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं, इन सबके प्यार जताने के तरीके अलग-अलग होते हैं. इनमें से कुछ लोग ऐसे होते हैं जो बच्चों के सामने बिल्कुल भी प्यार नहीं दिखाते, लेकिन कुछ पैरेंट्स खुलकर बच्चों पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. किस करना प्यार जताने का एक सामान्य तरीका है, लेकिन ऐसे कई सेलेब्स पैरेंट हैं, जिन्हें अपने बच्चों को किस करने पर ट्रोल किया जा चुका है.

दिव्या अग्निहोत्री Mon, 10 Apr 2023-8:07 am,
1/5

महेश भट्ट

इस लिस्ट में पहला नाम महेश भट्ट का है, दरअसल उन्होंने एक मैगजीन शूट के लिए अपनी 18 साल की बेटी पूजा भट्ट को लिप किस किया था, उस दौर में जब स्क्रीन पर भी किस सीन नहीं दिखाए जाते थे अपनी बेटी के साथ ऐसा फोटोशूट लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया.  

 

2/5

सैफ अली खान

सैफ अली खान की छोटी सारा को किस करते हुए एक तस्वीर वायरल हुई थी, जो फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आई. इशल तस्वीर के सामने आने के बाद लोग उस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे थे.

 

3/5

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की थी, जिसमें वो किस आराध्या को लिप किस करती नजर आ रहीं थी. सोशल मीडिया यूजर्स को ऐश्वर्या को इसके लिए काफी ट्रोल किया था. 

 

4/5

आयशा टाकिया

आयशा ने अपने बेटे मिकाइल आजमी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बेटे को किस करती नजर आ रहीं थीं. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद लोगों ने काफी निगेटिव कमेंट्स किए थे.

 

5/5

छवि मित्तल

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया था, जिसकी थंबनेल इमेज में वो अपने बच्चों को लिप किस करते हुए नजर आ रहीं थीं. इस वीडियो के बाद एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link