Delhi Bulldozer Action: दिल्ली के इन दो इलाकों में बुलडोजर एक्शन, पीला पंजा ने उखाड़ फेंका `सबकुछ`

Delhi Bulldozer Action: दिल्ली नगर निगम ने करोल बाग और खजूरी चौक में अतिक्रमण हटाने के लिए बुलडोजर एक्शन चलाया. फैज रोड से रानी झांसी राउंड तक कई अवैध ढांचे हटाए गए. साथ ही इस दौरान सख्त कदम उठाए हुए कई वाहनों के चालान भी किए गए.

प्रिंस कुमार Sat, 28 Sep 2024-9:06 pm,
1/5

दिल्ली नगर निगम का बुल्डोजर एक्शन

दिल्ली नगर निगम ने करोल बाग जोन के देश बंधु गुप्ता रोड पर अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया, जिसमें फैज रोड रेड लाइट से रानी झांसी राउंड तक के हिस्से को अतिक्रमण-मुक्त किया गया.

 

2/5

नागरिकों के हितों के लिए उठाया गया कदम

इस दौरान कई अस्थाई ढांचे और प्लेटफॉर्म को हटाया गया. इस मौके पर उपायुक्त कर्नल अभिषेक कुमार मिश्रा ने बताया कि यह कदम सार्वजनिक स्थलों को अतिक्रमण-रहित रखने और सभी नागरिकों की सुरक्षा व हितों को सुनिश्चित करने के उद्देश्य से उठाया गया है.

 

3/5

खजूरी चौक पर चला अभियान

वहीं, पूर्वी दिल्ली के खजूरी चौक पर रेहड़ी-पटरी और वाहनों के अतिक्रमण के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. सड़क पर रिक्शा और ऑटो की अव्यवस्था से जाम की स्थिति बनी रहती थी.

4/5

सामान भी किया जब्त

इस दौरान, कई अवैध रेहड़ियों और अन्य सामान को जब्त किया गया, जबकि दिल्ली यातायात पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने वाले 35 वाहन चालकों के चालान किए.

 

5/5

लोग हो रहे थे परेशान

निगम ने कहा कि रेहड़ी-पटरी और रिक्शा चालकों के अतिक्रमण के कारण सड़क पर जाम की स्थिति बनी रहती थी, जिससे स्थानीय लोग काफी परेशान थे.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link